logo-image

'घूमर' गाने में दीपिका पादुकोण के डांस की कायल हुई माधुरी दीक्षित

पद्मावती के घूमर गाने में दीपिका पादुकोण का अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित भी दीपिका की तारीफ की

Updated on: 29 Oct 2017, 06:26 PM

नई दिल्ली:

इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पद्मावती' फर्स्ट लुक के रिलीज के साथ ही चर्चा में है। संजय लीला बंसाली की इस फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में है।

दर्शकों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स को गाने में दीपिका का अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। अपने ठुमकों से करोड़ों दिलों को झूमने पर मजबूर करने वाली बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित भी दीपिका की तारीफ करने से पीछे नहीं हटीं।

हाल ही में एक मराठी फिल्मफेयर अवॉर्ड्स समारोह में पहुंचीं माधुरी दीक्षित ने दीपिका की तारीफ करते हुए कहा, 'पद्मावती में दीपिका का लुक बेहद पसंद आया है। घूमर गाना बेहतरीन है, दीपिका ने हर बार की तरह चौंकाया है।' इस कार्यक्रम में दीपिका और माधुरी दीक्षित को एक-दूसरे के साथ तस्वीरें खिंचाते भी देखा गया।

 

When queens meet! #MadhuriDixit and #DeepikaPadukone catch up at the #JioFilmfareAwards (Marathi).

A post shared by Filmfare (@filmfare) on Oct 27, 2017 at 11:35am PDT

दीपिका को मिल रही तारीफ तब और खास बन गई, जब खुद माधुरी दीक्षित ने दीपिका की तारीफ की, जो खुद 'देवदास' के गीत 'मार डाला' और 'डोला रे डोला' में अपने अद्भुत अंदाज और अपनी मतवाली अदा के लिए जानी जाती हैं।

VIDEO: 'पद्मावती' के पहले गाने घूमर में देखें दीपिका पादुकोण का राजस्थानी डांस

'गोलियों की राम-लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' के बाद 'पद्मावती' दीपिका की संजय लीला भंसाली के साथ तीसरी फिल्म है। 'पद्मावती' 1 दिंसबर को रिलीज होगी।

रणवीर सिंह-शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण की 'पद्मावती' 3D में होगी रिलीज?

'ऐ दिल है मुश्किल' फिल्म हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगी: करण जौहर