BREAKING NEWS
  • PHOTOS : क्‍या आपने देखा महेंद्र सिंह धोनी का नया लुक- Read More »
  • पीएम नरेंद्र मोदी के साथ देखें चंद्रयान-2 की लैंडिग, बस आप इतना कर लें - Read More »
  • राखी सावंत के नए ड्रामें पर फैंस पूछने लगे ये अजीबो गरीब सवाल- Read More »

Netflix पर रिलीज होगी माधुरी दीक्षित की '15 अगस्त', जानिए क्या है खास

News State Bureau  |   Updated On : March 18, 2019 02:43 PM

नई दिल्ली:  

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने और उनके पति श्रीराम नेने की आगामी मराठी प्रोडक्शन '15 अगस्त' 29 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. माधुरी ने एक बयान में कहा, "मेरा एक ऐसा हिस्सा हमेशा से अर्थपूर्ण फिल्मों का निर्माण करना चाहता था और इसके लिए '15 अगस्त' से बेहतरीन शुरुआत और कुछ नहीं हो सकती थी."

उन्होंने कहा, "यह एक प्यारी और ऐसी कहानी है जिसे दर्शक खुद से जोड़कर देखेंगे और जिसमें प्रतिभाशाली स्वप्नील जयकर, अभिनेता राहुल पेठे, मृण्मयी देशपांडे और आदिनाथ कोठारे ने अपने बेहतरीन अभिनय से जान डाली है."

फिल्म मुबई के एक चॉल पर आधारित है, जिसमें यहां रहने वाले लोग स्वतंत्रता दिवस के मौके पर झंडा फहराने की तैयारी करते हैं, और इसी दौरान एक ही दिन में कई दुर्घटनाएं होती हैं. फिल्म दर्शाती है कि कॉलोनी में रहने वाले लोगों के लिए स्वतंत्रता, प्यार और स्नेह के क्या मायने हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो हाल ही में माधुरी फिल्म टोटल धमाल में नजर आईं. इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने अब तक 150.76 करोड़ की कमाई कर ली है. इसके अलावा माधुरी कलंक में भी नजर आएंगी. कई सितारों से सजी करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में माधुरी बहार बेगम के किरदार में हैं. संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत व अभिषेक वर्मन निर्देशित 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Monday, March 18, 2019 02:39:49 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Madhuri Dixit, Netflix, Film 15 August, Total Dhamaal,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो