Netflix पर रिलीज होगी माधुरी दीक्षित की '15 अगस्त', जानिए क्या है खास

News State Bureau  |   Updated On : March 18, 2019 02:43:52 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने और उनके पति श्रीराम नेने की आगामी मराठी प्रोडक्शन '15 अगस्त' 29 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. माधुरी ने एक बयान में कहा, "मेरा एक ऐसा हिस्सा हमेशा से अर्थपूर्ण फिल्मों का निर्माण करना चाहता था और इसके लिए '15 अगस्त' से बेहतरीन शुरुआत और कुछ नहीं हो सकती थी."

उन्होंने कहा, "यह एक प्यारी और ऐसी कहानी है जिसे दर्शक खुद से जोड़कर देखेंगे और जिसमें प्रतिभाशाली स्वप्नील जयकर, अभिनेता राहुल पेठे, मृण्मयी देशपांडे और आदिनाथ कोठारे ने अपने बेहतरीन अभिनय से जान डाली है."

फिल्म मुबई के एक चॉल पर आधारित है, जिसमें यहां रहने वाले लोग स्वतंत्रता दिवस के मौके पर झंडा फहराने की तैयारी करते हैं, और इसी दौरान एक ही दिन में कई दुर्घटनाएं होती हैं. फिल्म दर्शाती है कि कॉलोनी में रहने वाले लोगों के लिए स्वतंत्रता, प्यार और स्नेह के क्या मायने हैं.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो हाल ही में माधुरी फिल्म टोटल धमाल में नजर आईं. इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने अब तक 150.76 करोड़ की कमाई कर ली है. इसके अलावा माधुरी कलंक में भी नजर आएंगी. कई सितारों से सजी करण जौहर की फिल्म 'कलंक' में माधुरी बहार बेगम के किरदार में हैं. संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत व अभिषेक वर्मन निर्देशित 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज हो रही है.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Mar 18, 2019 02:39:49 PM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो