logo-image

मेकर्स ने रिवील किया 'कलंक' से माधुरी दीक्षित का लुक, देखते ही हो जाएंगे दीवाने

करण जौहर द्वारा निर्मित और अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित 'कलंक' अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी.

Updated on: 08 Mar 2019, 04:43 PM

नई दिल्ली:

अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी फिल्म कलंक इस साल अप्रैल में रिलीज होगी. अब जबकि फिल्म रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी है. मेकर्स ने माधुरी दीक्षित के किरदार से परदा उठा दिया है. वुमंस डे के मौके पर रिलीज हुए इस पोस्टर में माधुरी के किरदार के नाम को भी बताया गया है. कलंक में माधुरी बहार बेगम के रोल में नजर आएंगी. इस पोस्टर में माधुरी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'कलंक' में माधुरी दीक्षित के अलावा आलिया, वरुण के साथ नजर आएंगी. इन दोनों के अलावा इस फिल्म में कई बड़े सितारे भी नजर आएंगे. जिनमें संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार हैं. करण जौहर द्वारा निर्मित और अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित 'कलंक' अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी. कलंक 1940 के दशक की पृष्ठभूमि पर निर्मित है.

बता दें कि आलिया भट्ट और वरुण की यह चौथी फिल्म साथ में है. दोनों ने इससे पहले 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया है. करण जौहर इस फिल्म को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बता चुके हैं. इसकी कहानी पर करण जौहर पिछले 15 साल से काम कर थे.