BREAKING NEWS
  • टीम इंडिया के सपोर्ट स्टाफ चुनने की प्रक्रिया शुरू, गुरुवार तक हो सकता है सभी नामों का ऐलान- Read More »
  • कुत्तों का Space Mission, अंतरिक्ष पहुंच Hero बन गए ये जानवर- Read More »
  • रेल यात्रा करने से पहले जानें क्या होता है RAC ट्रेन टिकट और इससे जुड़ें नियम- Read More »

छोटे बेटे के बर्थडे पर इमोशनल हुईं माधुरी दीक्षित, लिखी दिल की बात

News State Bureau  |   Updated On : March 10, 2019 10:43 AM

नई दिल्ली:  

अभिनेत्री माधुरी दक्षित नेने ने अपने छोटे बेटे रायन के जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर एक भावुक नोट लिखा. रायन शुक्रवार को 14 साल के हो गए. अभिनेत्री ने नोट में लिखा, "इस तरह से अब तुम्हारे साथ मैं और नहीं खेल सकती. विश्वास नहीं होता कि तुम इतनी जल्दी बड़े हो गए. 14वें जन्मदिन की बधाई रायन."

उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की जिसमें वह दोनों बेटों रायन और अरिन के साथ मौज-मस्ती करते देखी जा सकती है. बता दें कि साल 1999 में सर्जन डॉ.श्रीराम माधव नेने के साथ विवाह बंधन में बंधीं माधुरी ने 2003 में अरिन और 2005 में रायन को जन्म दिया.

एक इंटरव्यू में माधुरी ने अपने बच्चों के प्रति अपना प्यार जाहिर किया था. उन्होंने कहा था, "मैं जीवन के नए दौर का आनंद लेना चाहती हूं. काम के अलावा मेरे और भी सपने हैं जिन्हें मैं पूरा करना चाहती हूं. मैं अपने बेटों से प्यार करती हूं और उनके शुरू के सालों के दौरान मैं उनके साथ अच्छा समय बिताना चाहती हूं. इसलिए, अपने बेटों को जन्म देने के बाद मैंने फिल्में नहीं की."

हाल ही में माधुरी कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' में नजर आई थीं. जो कि लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है. फिल्म ने अब तक 134.30 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं. इस फिल्म में माधुरी के अलावा अनिल कपूर, अजय देवगन जैसे बड़े सितारे भी हैं. फिलहाल इस फिल्म के बाद माधुरी की अगली फिल्म 'कलंक' है. जो कि इस साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी. 

View this post on Instagram

Can’t play with you like this anymore, can’t believe how fast have you grown up. Happy 14th birthday Ryan 🎂🎉🎈

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on Mar 8, 2019 at 6:05am PST

अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'कलंक' में माधुरी दीक्षित के अलावा आलिया, वरुण के साथ नजर आएंगी. इन दोनों के अलावा इस फिल्म में कई बड़े सितारे भी नजर आएंगे. जिनमें संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार हैं. करण जौहर द्वारा निर्मित और अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित 'कलंक' अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी. कलंक 1940 के दशक की पृष्ठभूमि पर निर्मित है.

First Published: Sunday, March 10, 2019 10:43 AM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Madhuri Dixit, Emotional Note, Younger Son Birthday, Total Dhamaal, Ajay Devgn, Anil Kapoor,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो