logo-image

'तेजाब' को पूरे हुए 31 साल तो माधुरी ने किया एक दो तीन पर शानदार डांस

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो हाल ही में वह टोटल धमाल और कलंक में नजर आई थीं. बॉक्स ऑफिस पर टोटल धमाल ने अच्छी कमाई की तो वहीं कलंक को लोगों ने पसंद नहीं किया.

Updated on: 12 Nov 2019, 09:40 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की धक धक गर्ल एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित का एक डांस वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है. इस वीडियो में माधुरी अपने सुपरहिट सॉन्ग एक दो तीन पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को माधुरी ने अपने इंस्टा पेज से शेयर किया है. जिसे फैंस काफी पसंद करते हुए कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि माधुरी और अनिल कपूर की फिल्म तेजाब को 31 साल पूरे हो चुके हैं. इस खास मौके पर माधुरी ने फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग 'एक दो तीन' पर डांस करते हुए सेलिब्रेट किया. इस वीडियो शेयर करते हुए माधुरी ने लिखा- 'एक दो तीन मेरे लिए बेहद स्पेशल गाना है, तो आज में तेजाब के 31 साल पूरे होने का जश्न मना रही हूं.'

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो हाल ही में वह टोटल धमाल और कलंक में नजर आई थीं. बॉक्स ऑफिस पर टोटल धमाल ने अच्छी कमाई की तो वहीं कलंक को लोगों ने पसंद नहीं किया.फिलहाल इनदिनों माधुरी 'डांस दीवाने 2 (Dance Deewane 2)' में जज की भूमिका अदा कर रही हैं.