BREAKING NEWS
  • IND vs WI, 3rd T20 Live: वेस्टइंडीज ने टॉस जीता, टीम इंडिया को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता- Read More »

बॉयफ्रेंड के साथ न्यूड पोज देकर इस एक्ट्रेस ने मचाया था बवाल, तस्वीरों के जरिए जानें इन्हें

News State Bureau  |   Updated On : July 14, 2019 11:35:45 PM
मधु सप्रे (फाइल फोटो)

मधु सप्रे (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

मधु सप्रे (madhu sapre) के बारे में बेहद ही कम युवा जानते होंगे. लेकिन 90 के दशक में मधु सप्रे सबसे चर्चित चेहरों में से एक थी. आज वो यानी 14 जुलाई को अपना जन्मदिन मना रही हैं. तो चलिए आपको बताते हैं मधु सप्रे के जीवन के बारे में. 

मधु साल 1992 में भारत की सबसे खूबसूरत महिला का खिताब हासिल की थी. मिस इंडिया बनने के बाद भारत को मिस यूनिवर्स कॉन्टेस्ट में रिप्रजेंट किया. लेकिन सेकंड रनरअप रहीं.

साल 1995 में अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद सोमन के साथ न्यूड पोज देकर मधु सप्रे ने तहलका मचा दिया. एक जूते के एड में मिलिंद और मधु न्यूड पोज दिए थे और उनके बदन पर अजगर लपेटा था. इसे लेकर उन दिनों काफी विवाद हुआ और मुंबई पुलिस ने अगस्त 1995 में मधु और मिलिंद के खिलाफ केस दर्ज किया था.

मधु पर फोटोग्राफर गौतम राज्याध्यक्ष की नजर पड़ी, उस वक्त वो 19 साल की थी. उन्होंने मधु का फोटो शूट किया. फिर क्या था एथलीट बनने का सपना संजोए मधु सप्रे एक मॉडल बनने की ओर अग्रसर हो गईं.

मधु को स्पोर्ट्स से इतना प्यार था कि जब यूनिवर्स कॉम्पिटिशन के फाइनल राउंड में पूछा गया कि अगर आप नेता बनती है तो सबसे पहला क्या काम करेंगी? तो उनका जवाब था कि मैं अपने देश में दुनिया का सबसे बड़ा स्पोर्ट्स स्टेडियम बनवाऊंगी.

मधु सप्रे मॉडलिंग में तो काफी सफल रही, लेकिन बॉलीवुड में वो कोई कमाल नहीं कर पाई. 2003 में मधु सप्रे अमिताभ बच्चन और कटरीना कैफ के साथ फिल्म 'बूम' में नजर आई. हालांकि इस फिल्म में उन्होंने कई बोल्ड सीन दिए. लेकिन यह फिल्म उनकी पहली और आखिरी बनकर रह गई.

इसे भी पढ़ें:ब्लू स्विमसूट में नजर आईं कैटरीना कैफ बरपा रही हैं कहर, देखें उनकी ये वायरल तस्वीर

मधु सप्रे ने बिजनेसमैन जिआन मारिया से साल 2001 में शादी की थी. शादी के बाद वह इटली सेटल हो गए थे.

अब वो ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं. लेकिन पार्टियों में और फैशन शो में नजर आ जाती हैं. मधु सप्रे की एक बेटी इंदिरा है जिसका जन्म 2012 में हुआ था.

First Published: Jul 14, 2019 06:30:40 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो