logo-image

एंटरप्रेन्योर बनकर सेक्स की दवा बेचते हुए नजर आए राजकुमार राव, रिलीज हुआ Made in China का Trailer

फिल्म में बोमन ईरानी एक सेक्सोलॉजिस्ट की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. जो लोगों की सेक्स समस्याओं को हल करते दिखते हैं तो वहीं गजराज राव बिजनेस मैन की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 18 Sep 2019, 03:12 PM

नई दिल्ली:

Made In China Trailer: राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और मौनी राय (Mouni Roy) की फिल्म मेड इन चाइना (Made In China) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. मिखिल मुसाले के डायरेक्शन में बनी फिल्म मे राजकुमार राव के साथ परेश रावल, मौनी रॉय, बोमन ईरानी जैसे सितारे नजर आ रहे हैं.

फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत परेश रावल से होती है जो राजकुमार राव को सफल एंटरप्रेन्योर बनने का तरीका बताते हुए कहते है कि जिस दिन तुम्हें कस्टमर जरुरत मालुम चल जाएगी तुम उस दिन सफल बिजनेसमैन बन जाओगे. अपने बिजनेस के लिए राजकुमार राव जो कि फिल्म में रघु का किरदार निभा रहे हैं. वह चाइना जाते हैं और वहां से सेक्स को बढ़ाने वाली दवा लाते हैं. जिसके बाद शुरु होती है कहानी..

यह भी पढ़ें: VIDEO शेयर करने पर Troll हुईं शिल्पा शेट्टी, फैंस से मिले ऐसे रिएक्शन

फिल्म में बोमन ईरानी (DR. Vardhi) एक सेक्सोलॉजिस्ट (Sexologist) की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं. जो लोगों की सेक्स समस्याओं (Sex Problem) को हल करते दिखते हैं तो वहीं गजराज राव बिजनेस मैन की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: PHOTO VIRAL: आलिया ने लुटाया रणबीर पर प्यार, खुल्मखुल्ला गले लगाती हुई आईं नजर

'मेड इन चाइना' (Made In China) हिंदी में बनाई गई मुसाले की पहली फिल्म है. फिल्म में राजकुमार अहमदाबाद में एक असफल व्यवसायी के किरदार को निभा रहे हैं. इस किरदार के लिए, शूटिंग से पहले राजकुमार ने शहर में एक महीने का वक्त बिताया, यहां की स्थानीय भाषा को सीखा और किरदार को सही ढंग से पेश करने के लिए अपना वजन भी बढ़ाया.