logo-image

Luka Chuppi COCA COLA Song: कार्तिक आर्यन ने कृति सेनन को बताया 'कोका कोला', तारिफों के बांधे पुल

इस फिल्म की कहानी कार्तिक और कृति पर बेस्ड है जो शादी से पहले लिव इन में रहना चाहते हैं.

Updated on: 04 Feb 2019, 01:50 PM

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुपी' का नया पार्टी सॉन्ग 'कोका कोला' रिलीज हो गया है. फिल्म के इस गाने में कार्तिक और कृति की केमेस्ट्री काफी दमदार है. वहीं इस गाने पर दोनों का डांस भी देखने लायक है. फिल्म के इस गाने को टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है. इसके लिरिक्स टोनी कक्कड़ और मेलो डी ने दिया है.

लक्ष्मन उतेकर के डायरेक्शन में बनी 'लुका छुपी' 1 मार्च को रिलीज होगी. इस फिल्म की कहानी कार्तिक और कृति पर बेस्ड है जो शादी से पहले लिव इन में रहना चाहते हैं. लेकिन इस बीच दोनों के घर वालों को दोनों के रिश्तों के बारे में मालूम चल जाता है. फिर शुरू होता है कार्तिक और कृति की धमाचौकड़ी जिसे देखकर आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे.

बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. इस मूवी में अपराशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और विनय पाठक जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं. नवोदित लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित यह फिल्म मथुरा की पृष्ठभूमि पर निर्मित है. इसमें कार्तिक और कृति स्थानीय टीवी संवाददाताओं के रूप में दिखेंगे. यह फिल्म 1 मार्च 2019 को रिलीज होगी.