logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद लता मंगेशकर की ये तस्वीर हुई वायरल

90 वर्षीय लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को सांस लेने में परेशानी होने के बाद 11 नवंबर को ब्रीज कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Updated on: 10 Dec 2019, 03:56 PM

नई दिल्ली:

अपनी सुरीली आवाज से लोगों के दिल में जगह बनाने वाली सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर लगभग 1 महीने बाद अस्पताल से घर लौट आई हैं. 90 वर्षीय लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को सांस लेने में परेशानी होने के बाद 11 नवंबर को ब्रीज कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लता मंगेशकर ने सोशल मीडिया के जरिए एक पोस्ट शेयर करते हुए लोगों का धन्यवाद भी किया. अब इस बीच उनकी एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें उनके साथ कुछ नर्स नजर आ रही हैं.

बता दें कि लता के घर आने के बाद उनके मुंह बोले भाई दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने भी उनके ठीक हो जाने पर खुशी जताई. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये सुनकर बहुत अच्छा लग रहा है कि मेरी छोटी बहन लता अब बेहतर महसूस कर रही हैं और अभी अपने घर पर है. आप अपनी अच्छी तरह से देखभाल करें.'

यह भी पढ़ें: Chhapaak Trailer: रोंगटे खड़े कर देने वाला है 'छपाक' का ये ट्रेलर, नजर आई दीपिका पादुकोण की जबरदस्त एक्टिंग

पोस्ट के साथ दिलीप कुमार (Dilip Kumar) ने एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर में दिलीप कुमार के साथ लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और सायरा बानो नजर आ रही हैं.

बता दें कि लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) के यादगार गानों को हर पीढ़ी ने सराहा है. हिंदीं सिनेमा (Bollywood) के साथ दिलों पर राज करने वाली दिग्गज गायिका लता मंगेशकर साल 2001 में 'भारत रत्न' से नवाजा जा चुका है.

लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को पद्म भूषण (1969) ,पद्म दादा साहब फाल्के अवार्ड (1989) , और पद्म विभूषण(1999) से भी सम्मानित किया जा चुका है. 50 से लेकर 90 के दशक तक उन्होंने एक से बढ़कर एक गानों को अपनी आवाज देकर मशहूर बना दिया.