logo-image

कृति सैनन ने शेयर किया बहन नुपूर का Video, लिखा- तुम इतनी बड़ी कब हो गई

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) ने भी इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो आपके दिलों को छू जाएगा

Updated on: 09 Apr 2020, 03:46 PM

नई दिल्ली:

लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में बॉलीवुड सितारें अपने खाली समय का जमकर सदुपयोग कर रहे हैं और जिंदगी से जुड़े इन किस्सों को सोशल मीडिया के सहारे अपने प्रशंसकों संग बांट भी रहे हैं, ताकि उनके फैंस भी इस वक्त बोरियत व तनाव से कुछ दूर हटकर सुकून व खुशी के कुछ पल बिता सकें. बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) ने भी इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो आपके दिलों को छू जाएगा.

यह भी पढ़ें: अजय देवगन फिर बनना चाहते हैं सिंघम, Tweet कर बोले- जब कहेंगे सिंघम आपके साथ होगा

दरअसल, कृति सैनन (Kriti Sanon) ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी बहन व गायिका नुपूर सैनन (Nupur Sanon) अपने घर में स्विंग चेयर पर बैठी एक कविता सुनाती नजर आ रही हैं. इस कविता की खासियत यह है कि इसे खुद नुपूर ने लिखा है. कविता का शीर्षक तो तुम इसलिए है.

अपने इस पोस्ट के कैप्शन में कृति ने लिखा है, 'हम आज की इस भागदौड़ भरी दुनिया में प्यार को लेकर अकसर सवाल उठाते हैं, जहां गहरी संवेदनाओं की बहुत कमी है..पेश है नुपूर सैनन द्वारा लिखी गई एक खूबसूरत कविता!! यह मेरे दिल को छू गई है, उम्मीद करती हूं कि इससे आप भी भावुक होंगे! नुपूर..तुम इतनी बड़ी कब हो गई?'

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने भाई टोनी कक्कड़ को स्पेशल अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा- बेस्ट टीचर

लोगों को नुपूर की यह कृति बेहद भा रही है. एक यूजर ने लिखा है, 'अब नुपूर दी एक बहुत अच्छी सिंगर होने के साथ-साथ एक अच्छी पोएट भी बन गई हैं.' एक ने लिखा, 'आप कब लिख रही हैं अगली पोएम.' कृति सैनन (Kriti Sanon) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 3 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.