logo-image

करण ने अपने शो में दिलजीत से उनकी सेक्स लाइफ को लेकर पूछा सवाल, जवाब सुनकर शरमा जाएंगे आप

अभी हाल ही करण की बेस्ट फ्रैंड काजोल अपने पति अजय देवगन के साथ पहुंची थी. काफी समय से करण की अजय और काजोल से बातचीत बंद थी.

Updated on: 11 Dec 2018, 07:31 AM

नई दिल्ली:

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 6 में सेलिब्रेटिज का आना जारी है और उसके साथ ही साथ स्टार्स के चौका देने वाले खुलासे भी जारी है. हाल ही करण के शो में पंजाबी एक्टर व सिंगर दिलजीत दोसांझ रैपर बादशाह के साथ पहुंचे. करण ने अपने इस चैट शो में दिलजीत और बादशाह से कई सवाल किए. रैपिड राउंड के दौरान दिलजीत से करण ने उनके सेक्स लाइफ के बारे में सवाल किया. करण ने दिलजीत से सवाल पूछा-कभी तुमने खेत में या कार में सेक्स किया है? ये सवाल सुनकर दिलजीत शरमा जाते हैं.

दिलजीत कहते हैं- इतना खतरनाक सवाल आजतक किसी ने नहीं पूछा..". इसके बाद वह सामने रखी लस्सी पी जाते हैं. दिलजीत का जवाब सुनकर रैपर बादशाह ठहाका लगाते हैं. इसके बाद बादशाह भी लस्सी पी लेते हैं. करण फिर पूछते हैं- कार में ये खेत में. इस पर दिलजीत और बादशाह कहते हैं- कार में.

बता दें कि अभी हाल ही करण की बेस्ट फ्रैंड काजोल अपने पति अजय देवगन के साथ पहुंची थी. काफी समय से करण की अजय और काजोल से बातचीत बंद थी. शो में पहुंचे अपने गेस्ट काजोल और अजय से गिले शिकवे भुलाकर गले मिला.

बता दें कि करण के शो में अगले मेहमान विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना होंगे. इस प्रोमो एपिसोड़ का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है. जिसमें आयुष्मान खुराना बता रहे हैं कि उन्होंने रियल लाइफ में स्पर्म डोनेट किया है.