logo-image

जानें क्यों जॉन सीना ने इंस्टाग्राम पर लगाई शिल्पा शेट्टी की ऐसी तस्वीर?

21 जून को फिल्म के रिलीज होने के बाद से इसकी आलोचना कई लोगों ने की, खासकर महिलाओं ने. लोगों का यह कहना था कि यह 'पुरुषों में नशे' को बढ़ावा दे रहा है.

Updated on: 13 Jul 2019, 10:46 PM

नई दिल्ली:

जब से डब्ल्यूडब्ल्यूई के खिलाड़ी जॉन सीना (John Cena) ने पूर्व अमेरिकी पहलवान स्टीव ऑस्टिन की तस्वीर पर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के चेहरे को लगा दिया है तब से यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल है और चर्चा का विषय भी. स्टीव ऑस्टिन स्टोन कोल्ड के नाम से मशहूर हैं और जॉन ने इस मॉफ्र्ड तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'स्टोन कोल्ड शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) कुंद्रा.' शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस तस्वीर को रीपोस्ट करते हुए लिखा, 'यह बेहद मजेदार है...'

अब सवाल उठता है कि जॉन सीना (John Cena) ने शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की तस्वीर ही क्यों लगाई? दरअसल शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और जॉन सीना (John Cena) पहले भी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से बात कर चुके हैं जब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बेटे वियान राज कुंद्रा ने नाओ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में जॉन सीना (John Cena) के प्रति अपने प्यार का खुलासा किया था.

और पढ़ें: Viral Video: बादशाह के नए सॉन्ग 'पागल' पर स्टेज तोड़ डांस करते हुए नजर आए शाहरुख- काजोल

डॉन डॉट कॉम के मुताबिक, जॉन जॉन सीना (John Cena) ने इसके जवाब में वियान से कहा था, 'हे वियान, मैं आपका दोस्त जॉन सीना (John Cena). मैंने आपका वीडियो और आपके मसल्स देखे हैं. मुझे वापस जिम जाना पड़ा और खुद पर काम शुरू किया. आप विशाल हैं. आप मुझे यह गाना गाते हुए दिख रहे हैं, 'माई टाईम इज अप, योर टाईम इज नाउ.'

View this post on Instagram

A post shared by John Cena (@johncena) on

और पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'आर्टिकल 15' की कमाई, जानिए कलेक्शन

अपने बेटे के इस सपने को पूरा करने के लिए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) शेट्टी ने इसके लिए जॉन सीना (John Cena) का शुक्रिया भी अदा किया.