BREAKING NEWS
  • महाराष्ट्र में सियासी घमासान: शिवसेना को राज्यपाल ने दिया झटका, और समय देने से किया इनकार- Read More »

रानू मंडल की कमाई से उठा पर्दा, मैनेजर ने अफवाहों की पोल खोल बताई सारी सच्चाई

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 17, 2019 06:54:54 PM
रानू मंडल Image courtesy: Tips Official/ Youtube

रानू मंडल Image courtesy: Tips Official/ Youtube (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

सोशल मीडिया के जरिए रातों-रात स्टारडम हासिल करने वाली रानू मंडल को लेकर जबरदस्त अफवाहें उड़ रही हैं. ये सभी अफवाहें उनके गानों से होने वाली कमाई को लेकर उड़ाए जा रहे हैं. कुछ समय पहले ये अफवाह उड़ी थी कि सलमान खान ने रानू मंडल के काम से खुश होकर उन्हें 55 लाख रुपये का एक मकान गिफ्ट किया था, जबकि ऐसा कुछ नहीं था. इसके बाद सोशल मीडिया पर ऐसा झूठ उड़ा कि हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को उनके एक गाने की फीस के तौर पर 6 लाख रुपये दिए हैं. रानू मंडल की कमाई को लेकर उड़ रही इन अफवाहों पर उनके मैनेजर ने टाइम्स ग्रुप से बातचीत की.

ये भी पढ़ें- पराये मर्द के साथ शादीशुदा महिला ने बनाए शारीरिक संबंध, फिर दोस्त ने भी बनाया हवस का शिकार और एक दिन...

नवभारत टाइम्स को दिए गए एक इंटरव्यू में रानू मंडल के मैनेजर तपन दास ने बताया कि रानू मंडल को अभी तक सिर्फ 50 हजार रुपये मिले हैं, जो सोनी टेलीविजन ने उन्हें दिए थे. इसके अलावा उन्हें अभी तक एक रुपया भी नहीं मिला है. तपन ने बताया कि हालांकि उन्हें हिमेश ने कुल 5 गाने ऑफर किए हैं जिनमें से एक गाना 'तेरी मेरी कहानी' रिलीज भी हो चुका है. तपन ने कहा कि रानू मंडल को उनकी गाने की फीस फिलहाल नहीं मिली है जो कुछ दिनों बाद मिल जाएगी.

ये भी पढ़ें- कुत्ते से कटवाया गया संदिग्ध रेपिस्ट का प्राइवेट पार्ट, मॉब लिंचिंग का ये मामला जान कांप जाएगी रूह

अच्छी बात ये है कि रानू मंडल को अब देश के कोने-कोने से गाने के ऑफर मिल रहे हैं. तपन ने बताया कि रानू के लिए चेन्नई, केरल, दिल्ली से म्यूजिक कंपनियों के कॉल आ रहे हैं. इसके अलावा दुबई और ऑस्ट्रेलिया में रानू के स्टेज शो के लिए भी फोन आ रहे हैं. हालांकि तपन ने बताया कि वे अभी देश से बाहर जाने की स्थिति में नहीं हैं. तपन ने बताया कि अभी रानू मंडल का पासपोर्ट नहीं है, यही वजह है कि अभी देश से बाहर नहीं जा सकते हैं. उन्होंने बताया कि वे जल्द ही रानू मंडल के पासपोर्ट के लिए अप्लाई करेंगे, जिसके बाद वे विदेशों में स्टेज शो के लिए बात करेंगे.

First Published: Sep 17, 2019 06:54:54 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो