logo-image

कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भूलैया 2' में नजर आएगी ये एक्ट्रेस, दे चुकी है शाहिद के साथ हिट फिल्म

बारह साल पहले 2007 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) लीड रोल निभाया था.

Updated on: 21 Sep 2019, 10:49 AM

नई दिल्ली:

अनीस बज्मी (Anees Bazmee) के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म भूल भुलैया 2  (Bhool Bhulaiyaa 2) का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. आज फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को रिवील कर दिया है. फिल्म इस अगले साल 31 जुलाई को रिलीज होगी. इतना ही नहीं फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी. 

बारह साल पहले 2007 में रिलीज हुई 'भूल भुलैया' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) लीड रोल निभाया था. हॉरर-कॉमेडी 'भूल भुलैया 2' फिल्म की शूटिंग के अक्टूबर से शुरू होने की उम्मीद की जा रही है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: इस एक्ट्रेस की वजह से शाहिद-करीना के बीच हुआ था ब्रेकअप 

 

वहीं कुछ लोगों का मानना है कि 'भूल भुलैया' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) का जादू जिस कदर चला था, ऐसा इसके सीक्वल में ये दो कलाकार कर ही नहीं पाएंगे और जिसके चलते अधिकतर लोगों का यह कहना है कि वह इस हॉरर-कॉमेडी का सीक्वल चाहते नहीं हैं.

अगर कार्तिक के बारे में बात करें तो हाल ही में उन्होंने पति  पत्नी और वो की शूटिंग पूरी की है. इसके अलावा वह लव आजकल 2 और दोस्ताना 2  में नजर आएंगे.