logo-image

कियारा आडवाणी की फिटनेस का है हर कोई दीवाना, जानें Fitness Tips

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने फिटनेस वीडियो (Fitness Video) और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

Updated on: 13 Mar 2020, 11:56 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हिट फिल्मों में से एक 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के लाखों दीवाने हैं. बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार कियारा फिटनेस फ्रीक भी हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर कियारा के वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए टॉपलेस फोटोसूट करवाया था. इसके बाद से कियारा आडवाणी (Kiara Advani) काफी सुर्खियों में हैं. कियारा को इतना परफेक्ट फिगर आसानी से नहीं मिला इसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. इस खबर में हम आपको कियारा आडवाणी के फिटनेस का मंत्र बताने वाले हैं जिनको अपना कर आप भी कैट के जैसी खूबसूरत बॉडी पा सकती हैं. 

यह भी पढ़ें: कोरोना नहीं, इस वजह से बंद होने जा रहा पारस और शहनाज का शो!

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपने फिटनेस वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वर्कआउट करने के साथ-साथ कियारा जिम लुक इन्स्पिरेशन भी देती नजर आती हैं. इस वीडियो को देखकर आप कियारा की फिटनेस का अंदाजा लगा सकते हैं.

View this post on Instagram

Monday #JustHanging

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

वहीं इस वीडियो में कियारा Burpees कर रही हैं. कियारा के ये जिम वीडियोज देखकर कोई भी उनकी फिटनेस का दीवाना हो जाएगा. कियारा को पुलअप्स करना भी बेहद पसंद है. इसके अलावा कियारा आडवाणी (Kiara Advani) कार्डियो, स्क्वॉट्स और फंक्शनल ट्रेनिंग पर भी फोकस करती हैं.

यह भी पढ़ें: 'आवय देयो Carona-फिरोना, ठेंगुआ दिखाऊब तब', अमिताभ बच्चन का Video हुआ Viral

View this post on Instagram

My most dreaded exercise 50 burpees with the queen of burpees @daneeshd always on 🔥 and me 🙈 @sohfitofficial 💪🏼

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

View this post on Instagram

Self-love is a superpower. When things change inside you, things change around you. Happy Valentine’s Day! ❤

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

आपको भी अगर कियारा जैसी फिटनेस चाहिए तो आप भी इन एक्सरसाइज को अपना सकती हैं. इस सबके साथ कियारा अपनी डायट का भी ख्याल रखती हैं. एक इंटरव्यू में कियारा ने बताया कि वह अपनी हेल्थ, डायट और स्किनकेयर का काफी ख्याल रखती हैं. खुद को हेल्दी रखने के लिए वर्कआउट काफी जरूरी है. वहीं उनकी डायट की बात करें तो कियारा अपने दिन की शुरूआत एक गिलास गर्म पानी में नींबू डालकर करती हैं जिससे उनके शरीर का मेटाबॉलिज्म अच्छा रहता है.

View this post on Instagram

🤍

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

ब्रेकफास्ट में कियारा ओट्स, फ्रेश फ्रूट्स खाना पसंद करती हैं. वहीं लंच में उन्हें घर का बना सिंपल खाना जिसमें कम तेल और कम नमक हो पसंद है. कियारा रात का डिनर हल्का लेती हैं. कियारा का कहना है कि लोग फिटनेस को मोटापे या दुबले होने से जोड़कर देखते हैं, जबकि फिटनेस का मतलब होता है स्वस्थ शरीर और स्वस्थ मन.

वहीं कियारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा 'लक्ष्मी बॉम्ब' (Lakshmi Bomb) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ और 'भूल भुलैया 2' में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) संग नजर आएंगी. कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग अभी जारी है. कियारा की एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते हैं देखना होगा कियारा की अपकमिंग फिल्मों को दर्शकों से कितना प्यार मिलता है.