logo-image

Video: काजल ने दी खेसारी को सलाह, कहा- राजा कइला बियाह मोटा जइबा हो

भोजपुरी फिल्मों में काजल और खेसारी की जोड़ी काफी हिट मानी जाती है. दोनों ही स्टार्स लोगों के दिलों पर राज करते हैं

Updated on: 01 Mar 2019, 01:31 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी गायिकी के लिए भी काफी फेमस हैं. अब तक कई म्यूजिक एलबम में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके खेसारी का एक गाना 'सज के सवरके जब आऐलू' इन दिनों यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. खेसारी के इस गानें को भोजपुरी दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने में काजल और खेसारी का जबरदस्त डांस इसे और भी बेहतरीन बना रहा है. यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. जो कि लगातार बढ़ता जा रहा है.

बता दें कि भोजपुरी फिल्मों में काजल और खेसारी की जोड़ी काफी हिट मानी जाती है. दोनों ही स्टार्स लोगों के दिलों पर राज करते हैं. ये दोनों ही सितारे जब भी साथ होते हैं तो धमाल होता है. दोनों ही भोजपुरी स्टार्स ने अब तक कई हिट फिल्मों में काम किया है.

बता दें कि खेसारी जल्द ही अपनी नई फिल्म 'जाल' में नजर आएंगे. जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. फिल्म में खेसारी के साथ शुभी शर्मा, पूजा गांगुली, मनीष चतुर्वेदी, दीपक सिन्हा, अयाज़ खान,धामा वर्मा, सायना सिंह, महेश आचार्य, पप्पू यादव, नीरज यादव और सोनू पांडे आदि मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं.

अपनी आने वाली फिल्म जाल को लेकर खेसारी लाल ने बताया कि वह इसमें पहली बार एक चोर की भूमिका में दिखेंगे. वैसे अभी हाल ही में खेसारीलाल ने फिल्म कुली नंबर वन की शूटिंग भी समाप्त की है