logo-image

कोमोलिका की वजह से अनुराग ने प्रेरणा को प्यार में दिया धोखा या फिर झूठ के पीछे छिपा है कोई सच?

स्टार प्लस पर आने वाले एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) में अनुराग बसु (Anurag Basu) और प्रेरणा शर्मा (Prerna Sharma) की लव स्टोरी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है, लेकिन इन दोनों लव बर्ड्स के बीच अब कोमोलिका (Komolika) आने वाली है.

Updated on: 13 Feb 2019, 08:46 PM

मुंबई:

स्टार प्लस पर आने वाले एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) में अनुराग बसु (Anurag Basu) और प्रेरणा शर्मा (Prerna Sharma) की लव स्टोरी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है, लेकिन इन दोनों लव बर्ड्स के बीच अब कोमोलिका (Komolika) आने वाली है. अब तक के एपिसोड में यह दिखाया गया कि अनुराग और प्रेरणा ने एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर दिया. इसकी खबर मिष्का को लग गई और दोनों की इंगेजमेंट टूट गई.

दूसरी तरफ अपनी बहन और अनुराग की इंगेजमेंट टूटने की खबर सुनने के बाद कोमोलिका बेहद खुश हो गई और अनुराग को पाने के लिए हर तरह के जतन करने लगी. पहले तो उसने प्रेरणा को नीचा दिखाने के लिए अनुराग की मां मोहिनी के साथ गेम खेला. इसके बाद जब अनुराग के पिता मलॉय बनर्जी और प्रेरणा के पिता को इस बात की खबर लग गई तो दोनों का एक्सीडेंट करा दिया.

ये भी पढ़ें: 2018 की ब्लॉकबस्टर पंजाबी फिल्म का सीक्वल #RabbDaRadio2 इस दिन होगा रिलीज, देखें नया पोस्टर

खबरों की मानें तो इस एक्सीडेंट में अनुराग के पिता की जान चली जाएगी और इसका इल्जाम प्रेरणा पर लग जाएगा.

स्टार प्लस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शो का नया प्रोमो शेयर किया है. इसमें प्रेरणा अनुराग को एक तोहफा देती है और कहती है कि हम जिंदगी भर ऐसे ही साथ रहेंगे, लेकिन यहां अनुराग का एक नया अवतार देखने को मिलता है.

अनुराग प्रेरणा को कहता है कि वह बेवकूफ है. उसका कोई रुतबा और हैसियत नहीं है. यही नहीं, वह कोमोलिका का हाथ पकड़कर उसे बताता है कि वह उसकी पसंद है. यह सुनते ही प्रेरणा के पैरों से जमीन खिसक जाती है.

अब अनुराग के किए धोखे का प्रेरणा क्या जवाब देगी... ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा. 

बता दें कि अनुराग बसु का किरदार पार्थ समथान, प्रेरणा शर्मा का किरदार एरिका फर्नांडिस और कोमोलिका का रोल हिना खान निभा रही हैं.