logo-image

Box Office Collection: 'पति पत्नी और वो' के आगे फीकी पड़ी 'पानीपत', जानिए कलेक्शन

अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) मराठा सेना के सेनानायक सदाशिव राव भाऊ के किरदार निभा रहे हैं जबकि संजय दत्त (Sanjay Dutt) अफगानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली के किरदार में नजर आ रहे हैं.

Updated on: 17 Dec 2019, 05:00 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म 'पानीपत' (Panipat) की बॉक्स ऑफिस पर पकड़ कमजोर होती नजर आ रही है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), कृति सेनन (Kriti Sanon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म 'पानीपत' (Panipat) ने अब तक 29.56 करोड़ की कमाई की है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार बॉक्स ऑफिस पर पानीपत ने अपने दूसरे वीक के पहले दिन 69 लाख, दूसरे दिन 1.26 करोड़, तीसरे दिन यानी रविवार को फिल्म ने 1.48 करोड़, चौथे दिन 45 लाख कमाए.

यह भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show: अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा का उड़ाया मजाक, कहा- सोनी टीवी को लूटा...

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म 'पानीपत' कार्तिक की फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) से बॉक्स ऑफिस पर टकराई थी. 'पति पत्नी और वो' बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है. फिल्म ने अब तक कुल 71.33 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. दूसरे वीक के पहले दिन फिल्म पति पत्नी और वो ने 3.05 करोड़, दूसरे दिन 4.88 करोड़, तीसरे दिन 5.52 करोड़ तो वहीं चौथे दिन फिल्म ने 1.91 करोड़ की कमाई की.

यह भी पढ़ें: Dabangg 3: 'मुन्ना बदनाम हुआ' गाने पर कार्तिक आर्यन ने लगाया ठुमका, दे डाला अपनी पत्नी और वो को चैलेंज

फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की बात करें तो फिल्म में कार्तिक आर्यन के किरदार का नाम चिंटू त्यागी है. मुदस्सर अजीज की यह रोमांटिक कॉमेडी 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म की रीमेक है. फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) की पत्नी की भूमिका में भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और वो की भूमिका में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) हैं. कार्तिक (Kartik Aaryan) जल्द ही अनीस बज्मी (Anees Bazmee) के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: दूसरे पति से अलग होने पर श्वेता तिवारी का छलका दर्द, कहा- महिला को दोषी ठहराना...

वहीं फिल्म पानीपत के बारे में बात करें तो पानीपत में लोगों को अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की एक्टिंग काफी पसंद आई है. ऐसा पहली बार है जब दोनों स्टार्स किसी फिल्म में साथ नजर आए हैं. फिल्म की कहानी पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है. पानीपत की लड़ाई सन 1761 में मराठा योद्धाओं और अब्दाली के बीच लड़ी गई थी.

अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) मराठा सेना के सेनानायक सदाशिव राव भाऊ के किरदार निभा रहे हैं जबकि संजय दत्त (Sanjay Dutt) अफगानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली के किरदार में नजर आ रहे हैं. बता दें कि फिल्म पानीपत के सीन को लेकर काफी विरोध प्रदर्शन हुआ था. इसकी वजह से फिल्म से करीब 12 मिनट का पार्ट ट्रिम कर कर दिया गया. गौरतलब है कि राजस्थान से लेकर उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर तक जाट समाज के लोग फ़िल्म के खिलाफ सड़कों पर उतर आए थे.