logo-image

दूसरे वीक भी पति पत्नी और वो की कमाई करोड़ों में, जानिए कलेक्शन

फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी लीड रोल में हैं.तो वहीं इस फिल्म को तीन नई रिलीज मर्दानी, द बॉडी और जुमांजी से कड़ी टक्कर मिल रही है.

Updated on: 14 Dec 2019, 11:25 AM

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) की कमाई का तूफान रुकने का नाम नहीं ले रहा है. मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने अब तक कुल 59.02 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी लीड रोल में हैं. दूसरे वीक के पहले दिन फिल्म ने 3.05 करोड़ अपने खाते में जमा किए. तो वहीं इस फिल्म को तीन नई रिलीज मर्दानी (Mardaani 2), द बॉडी (The Body) और जुमांजी (Jumanji: The Next Level) से कड़ी टक्कर मिल रही है.

अगर बात करें तो कार्तिक (Kartik Aaryan) की तो पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) ने अपने पहले वीक की कमाई के मामले में लुका छिपी, सोनू की टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा दर्शकों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special Raj Kapoor: जानिए क्यों राजकपूर की ज्यादातर फिल्मों में एक्ट्रेस पहनती थीं सफेद साड़ी

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार कार्तिक की ये तीसरी बड़ी ओपनिंग फिल्मों में से एक है. इस फिल्म के साथ अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत भी रिलीज हुई है. जिसकी कमाई कुछ खास नहीं हो पा रही है.

अगर फिल्म के बारे में बात करें पति पत्नी और वो में पति की भूमिका में कार्तिक आर्यन हैं जो कि चिंटू त्यागी की भूमिका में हैं. तो वहीं पत्नी भूमि और वो के किरदार में अनन्या पांडे हैं. फिल्म में अनन्या एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो एक शादीशुदा आदमी के झूठ पर यकीन कर उनके प्यार में फंस जाती हैं.

बता दें कि ये अनन्या पांडे की दूसरी फिल्म है. जिसमें उनकी एक्टिंग काफी बेहतर नजर आई. इस फिल्म के अलावा अनन्या, ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में नजर आएंगी. मकबूल खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) की शूटिंग भी शुरू हो गई है.