logo-image

रैम्प वॉक के दौरान सारा ने जब जोड़े हाथ तो कार्तिक और इब्राहिम ने उड़ाया मजाक, देखें Viral Video

एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी चुलबुली अदा के लिए चर्चा में रहती हैं. पिछले दिनों वो रैम्प पर ट्रेडिशनल अवतार में जलवे बिखेरती नजर आई.

Updated on: 28 Jul 2019, 04:29 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी चुलबुली अदा के लिए चर्चा में रहती हैं. पिछले दिनों वो रैम्प पर ट्रेडिशनल अवतार में जलवे बिखेरती नजर आई. इस फैशन शो में उन्हें सपोर्ट करने के लिए उनके भाई इब्राहिम खान और को-स्टार कार्तिक आर्यन भी पहुंचे. इस दौरान वो सारा अली का मजाक उड़ाते भी नजर आए.

सारा अली खान व्हाइट कलर के लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. रैम्प वॉक करने के दौरान सारा अली खान अपनी आदत के अनुसार सभी को झुकर नमस्ते किया, हालांकि इब्राहिम और कार्तिक उन्हें इशारों में ऐसा करने से मना किया. लेकिन सारा ने दोनों की तरफ देखा और अपने अंदाज में नमस्ते और सलाम करने हुए वॉक पूरी की. वीडियो में आप सारा अली खान का ये अंदाज देख सकते हैं.

View this post on Instagram

#saraalikhan on ramp

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सोशल मीडिया पर सारा अली खान के खास अंदाज का मजाक उड़ाते हुए कार्त‍िक आर्यन और इब्राहिम खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जब सारा अली खान रैम्प वॉक पूरा करके जाती हुई नजर आती हैं तो पीछे से कार्तिक आर्यन और इब्राहिम खान हाथ जोड़कर हंसते नजर आ रहे हैं. उनके साथ एक और शख्स हाथ जोड़कर कुछ कहता नजर आ रहा है. आप भी इस वीडियो को देखें कि कैसे आर्यन और इब्राहिम सारा का मजाक उड़ा रहे हैं.

View this post on Instagram

#saraalikhan walks for @falgunishanepeacockindia

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इसे भी पढ़ें:'जबरिया जोड़ी': चंदन रॉय सान्याल ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से सीखी तैराकी

बता दें कि सारा अली खान मीडिया या लोगों से जब भी मुखातिब होती हैं तो हाथ जोड़कर नमस्ते करना नहीं भूलती हैं. रैम्प वॉक के दौरान भी उन्होंने ऐसा ही किया. सारा अली खान अपने स्टाइल के साथ-साथ कार्तिक आर्यन के साथ बॉन्डिंग को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. आए दिन दोनों को साथ देखा जाता है.