logo-image

दमदार कमाई के साथ आगे बढ़ी 'पति पत्नी और वो', पहले वीक में कमाए इतने करोड़

अगर बात करें तो कार्तिक की तो पति पत्नी और वो ने अपने पहले वीक की कमाई के मामले में लुका छिपी, सोनू की टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा को पीछे छोड़ दिया है.

Updated on: 13 Dec 2019, 01:22 PM

नई दिल्ली:

मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनी फिल्म पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) ने अपने पहले वीक में कुल 55.97 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. कार्तिक आर्यन Kartik Aaryan), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म ने पहले दिन शानदार ओपनिंग करते हुए फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन शानदार कमाई करते हुए शुक्रवार को 9.10 करोड़, दूसरे दिन 12.33 करोड़ और तीसरे दिन अपनी कमाई में जबरदस्त इजाफा करते हुए 14.51 करोड़, चौथे दिन 5.70 करोड़, पांचवें दिन 5.35 करोड़, छठें दिन 4.62 करोड़ और सांतवें दिन 4.36 करोड़ कमा लिए हैं.

अगर बात करें तो कार्तिक (Kartik Aaryan) की तो पति पत्नी और वो (Pati Patni Aur Woh) ने अपने पहले वीक की कमाई के मामले में लुका छिपी, सोनू की टीटू की स्वीटी और प्यार का पंचनामा को पीछे छोड़ दिया है.

फिल्म को क्रिटिक्स के अलावा दर्शकों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार कार्तिक की ये तीसरी बड़ी ओपनिंग फिल्मों में से एक है. इस फिल्म के साथ अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत भी रिलीज हुई है.

पति पत्नी और वो में पति की भूमिका में कार्तिक आर्यन हैं जो कि चिंटू त्यागी की भूमिका में हैं. तो वहीं पत्नी भूमि और वो के किरदार में अनन्या पांडे हैं. फिल्म में अनन्या एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं जो एक शादीशुदा आदमी के झूठ पर यकीन कर उनके प्यार में फंस जाती हैं.

बता दें कि ये अनन्या पांडे की दूसरी फिल्म है. जिसमें उनकी एक्टिंग काफी बेहतर नजर आई. इस फिल्म के अलावा अनन्या, ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ 'खाली पीली' (Khaali Peeli) में नजर आएंगी. मकबूल खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'खाली पीली' (Khaali Peeli) की शूटिंग भी शुरू हो गई है.