logo-image

'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी के साथ नजर आने वाला है ये स्टार किड!

‘दोस्ताना 2’ में पहली बार जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की जोड़ी नजर आने वाली है.

Updated on: 08 Jul 2019, 12:25 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘दोस्ताना’ की रिलीज के लगभग 11 साल बाद अब इसके सीक्वल 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) का ऐलान किया गया है. 'दोस्ताना' में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा लीड एक्टर्स थे. यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी. अब इसके सीक्वल ‘दोस्ताना 2’ में पहली बार जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की जोड़ी नजर आने वाली है.

यह भी पढ़ें- क्या आपने देखा फिटनेस फ्रीक सुष्मिता सेन का वीडियो

इन दोनों के अलावा फिल्म में 1 तीसरा एक्टर भी होगा, जिसका ऐलान होना अभी बाकी है. रिपोर्ट के मुताबिक सेकेंड लीड एक्टर के तौर पर तब्बू के भांजे फतेह रंधावा (Fateh Randhawa) नजर आने वाले हैं. हालांकि अभी तक फतेह रांधवा के नाम को ऑफिशियल नहीं किया गया है. फतेह रंधावा फराह नाज और विंदु दारा सिंह के बेटे हैं.

यह भी पढ़े- गोल्डी बहल को थप्पड़ मारकर कुब्रा सैत ने दिया 'कबीर सिंह' के डायरेक्टर को जवाब, देखें ये मजेदार Video

View this post on Instagram

🌺🌸

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

यह भी पढ़ें- अपनी अदाओं से लोगों को घायल करती हुई दिखीं सपना चौधरी ने लगाया मारेगी मरजानी पर जबरदस्त ठुमका

बता दें कि फिल्म ‘दोस्ताना’ में अभिषेक और जॉन ने दो ऐसे लोगों का किरदार निभाया था जो समलैंगिक होने का झूठ बोलते हैं. फिल्म में बॉबी देओल ने भी अहम किरदार निभाया था. ‘दोस्ताना’ का निर्देशन तरुण मनसुखानी ने किया था. अब ‘दोस्ताना 2’ के निर्देशन की जिम्मेदारी कॉलिन डी कुन्हा को मिली है. फिल्म का निर्माण धर्मा मूवीज के बैनर तले होगा.