logo-image

कार्तिक-अनन्या का रोमांटिक डांस हुआ वायरल, देखें VIDEO

अनीस बज्मी (Anees Bazmee) के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं

Updated on: 14 Dec 2019, 03:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) को बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

कार्तिक आर्यन ने प्रमोशन के समय का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में कार्तिक (Kartik Aaryan) अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ 'एक तू ही यार मेरा' गाने पर रोमांटिक डांस करते नजर आ रहे हैं. कुछ ही समय में वीडियो को 60 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. दोनों के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर से इस बार बाहर होगा ये कंटेस्टेंट, चार लोग थे नॉमिनेटेड

View this post on Instagram

Ik tu hi yaar mera Mujhko kya duniya se lena 🎶 @ananyapanday #PatiPatniAurWoh in theatres 👫💃🏻 #TuHiYaarMera

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने लिखा, 'Ik tu hi yaar mera Mujhko kya duniya se lena.' कार्तिक आर्यन अपने लुक्स और अभिनय से लोगों के बीच एक अलग ही पहचान बना चुके हैं. एक के बाद करके उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं. हाल ही में कार्तिक ने अपनी आने वाली फिल्म 'लव आज कल 2' (Love Aaj Kal 2) की शूटिंग पूरी की है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: सपना चौधरी ने 'हट जा ताऊ' गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, कहा- डांस मेरा पैशन...

फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) की बात करें तो फिल्म में उनके किरदार का नाम चिंटू त्यागी है. मुदस्सर अजीज की यह रोमांटिक कॉमेडी 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) साल 1978 में आई बी.आर.चोपड़ा की फिल्म की रीमेक है. फिल्म में कार्तिक (Kartik Aaryan) के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) हैं.

View this post on Instagram

Kartik Ananya Aur Woh Subtly moving on to the next one !! #PatiPatniAurWoh #Dostana2 Prep 😂

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक (Kartik Aaryan) जल्द ही 'भूल भुलैया 2' में नजर आएंगे. अनीस बज्मी (Anees Bazmee) के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) का इंतजार फैंस बड़ी ही बेसब्री से कर रहे हैं. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'भूल भुलैया 2' के क्लैपबोर्ड की एक तस्वीर शेयर की थी.

बता दें कि साल 2007 में आई हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया' (Bhool Bhulaiyaa) को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म 'भूल भुलैया' को प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था और इसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन लीड रोल में थे. इसके अलावा कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) 'दोस्ताना 2' में भी नजर आएंगे. 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) में पहली बार जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की जोड़ी नजर आने वाली है. 'दोस्ताना 2' (Dostana 2) के निर्देशन की जिम्मेदारी कॉलिन डी कुन्हा (Collin D'Cunha) को मिली है. फिल्म का निर्माण धर्मा मूवीज के बैनर तले होगा.