logo-image

करिश्मा कपूर ने शेयर की #flashbackfriday तस्वीर, मिला ऐसा रिएक्शन

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने साल 1991 में फिल्म प्रेम कैदी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था

Updated on: 13 Dec 2019, 05:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) अपनी एक बहुत पुरानी तस्वीर शेयर की है. करिश्मा की ये तस्वीर तब की है जब वो 18 साल की थीं. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए #flashbackfriday लिखा है. करिश्मा कपूर आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

करिश्मा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''आइब्रो गेम स्ट्रॉन्ग, 18 साल की मैं!' #flashbackfriday.' करिश्मा की इस तस्वीर पर बॉलीवुड सितारे भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कमेंट करते हुए लिखा, 'My kinda brows.'

यह भी पढ़ें: Commando 3 Box Office Collection: दूसरे वीक धीमी पड़ी 'कमांडो 3' की कमाई, जानिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

View this post on Instagram

Eyebrow game strong 😽 me at 18 ! #flashbackfriday

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की ये ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है. बता दें कि करिश्मा 90s के दौर में काफी फेमस रहीं. उनके डांस और गाने आज भी लोगों को काफी पसंद हैं. करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) ने साल 1991 में फिल्म प्रेम कैदी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

यह भी पढ़ें: Panipat Box Office Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर की 'पानीपत' पड़ी फीकी, कमाए इतने करोड़

लेकिन इंडस्ट्री में उन्हें पहचान फिल्म राजा हिंदुस्तानी (Raja Hindustani) से मिली. इस फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में थे. फिल्म में उनका और आमिर खान का लंबा किसिंग सीन काफी दिनों तक चर्चा में रहा. इस फिल्म के लिए करिश्मा को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला था. इसके अलावा फिल्मी पर्दे पर करिश्मा ने गोविंदा और सलमान के साथ कई हिट फिल्में दी. जिनमें 'हीरो नंबर 1', 'कुली नंबर 1' और 'बीवी नंबर 1' जैसी हिट फिल्में रहीं.

यह भी पढ़ें: 'सुल्फा' गाने पर सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, देखिए धमाकेदार Video

View this post on Instagram

Thanksgiving 🦃 #everyday . Pic credit 📸 - @kritikagill

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

निजी लाइफ के बारे में बात करे तो करिश्मा की सगाई अभिषेक बच्चन से होने वाली थी लेकिन अचानक किसी वजह से दोनों की सगाई टूट गई. इसके बाद करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की. करिश्मा और संजय का साल 2016 में तलाक हो गया था