logo-image

कारगिल हीरो विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी फिल्म में नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा, जानिए डिटेल्स

कारगिल युद्ध के इस वीर जवान को मरणोपरांत परम वीर चक्र से नवाजा गया

Updated on: 04 May 2019, 10:39 AM

नई दिल्ली:

कारगिल युद्ध के बहादुर विक्रम बत्रा के जीवन पर बन रही बॉलीवुड फिल्म का नाम 'शेरशाह' होगा. फिल्म में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य किरदार को निभाते नजर आएंगे. सिद्धार्थ ने ट्वीट किया, "विक्रम बत्रा के किरदार को निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं, स्क्रीन पर एक असली हीरो का किरदार जिसे 'शेरशाह' का टाइटल दिया गया है. शूटिंग जल्द ही शुरू होगी."

अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी फिल्म में नजर आएंगी. कियारा ने ट्वीट किया : "इसका हिस्सा बनकर बेहद उत्साहित और रोमांचित हूं. 'शेरशाह' की शूटिंग के शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती."

करन जौहर के धरमा प्रोडक्शन के तले बन रही संदीप श्रीवास्तव द्वारा लिखी गई कहानी को विष्णुवर्धन निर्देशित करेंगे. सिद्धार्थ ने पहले कहा था, "विक्रम बत्रा के जिंदगी की कहानी आपको प्रेरित करेगी और आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगी."

कारगिल युद्ध के इस वीर जवान को मरणोपरांत परम वीर चक्र से नवाजा गया. परम वीर चक्र भारत का सर्वोच्च युद्धकालीन वीरता पुरस्कार है.

इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'जबरिया जोड़ी' में नजर आएंगे. यह फिल्म बिहार में जबरदस्ती शादी कराने वालों पर आधारित है, बिहारी भाषा में जबरदस्ती को 'जबरिया' कहा जाता है. निर्देशक प्रशांत की इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग लखनऊ और पटना में हुई है.