logo-image

करीना और सैफ के 'बेमिसाल' सात साल, VIRAL हो रही सेलिब्रेशन की ये तस्वीरें

पटौदी खानदान के नवाब सैफ (Saif Ali Khan) और कपूर खानदान की लाडली करीना (Kareena Kapoor) ने कोर्ट में जाकर रजिस्टर मैरिज की थी

Updated on: 17 Oct 2019, 11:45 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने 16 अक्टूबर को अपनी शादी के सात साल पूरे कर लिए है. लेकिन इन सात सालों में दोनों जोड़ी के बीच प्यार अब भी बरकरार है. सैफ और करीना फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे और दोनों 5 साल रिश्ते में रहने के बाद शादी के बंधन में बंधे थे.

हाल ही में सैफ-करीना की वेडिंग एनिवर्सरी (Saif Kareena Wedding Anniversary) सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में तैमूर भी नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आएंगी आलिया भट्ट, जानिए कब होगी रिलीज

इसके साथ ही करिश्मा ने भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. करिश्मा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Happy anniversary to my rocks !! Love you both.'

यह भी पढ़ें: आप भी अपनाएं सारा अली खान के दिए हुए ये ब्यूटी केयर टिप्स

View this post on Instagram

Happy anniversary to my rocks !! Love you both ❤️❤️❤️ #familyfirst #familydinner

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

पटौदी खानदान के नवाब सैफ (Saif Ali Khan) और कपूर खानदान की लाडली करीना (Kareena Kapoor) ने कोर्ट में जाकर रजिस्टर मैरिज की थी. शाहिद कपूर से ब्रेकअप होने के बाद ही करीना कपूर की नजदीकियां सैफ अली खान के साथ बढ़नी शुरू हुई थीं. आपको बता दे कि सैफ इससे पहले अमृता सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधे हुए थे.

यह भी पढ़ें: सूरज पंचोली की फिल्म Satellite Shankar का नया पोस्टर रिलीज

View this post on Instagram

Love ❤❤❤❤ #anniversary

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

फैन्स इन्हें प्यार से ‘सैफीना’ भी कह कर बुलाते हैं. दोनों के अलग-अलग मजहब होने के कारण भी इनकी शादी हमेशा चर्चा का विषय बनी रही. करीना और सैफ के बीच प्यार को और बढ़ाने का काम उनका बेटा तैमूर करता है. दोनों अक्सर अपने बेटे के साथ नजर आते है. हालांकि तैमूर के जन्म के बाद उनके नाम पर काफी विवाद हुआ था.