करण जौहर ने किया खुलासा, KBC के 1 करोड़ के सवाल का जानते थे जवाब

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 11, 2019 02:28:55 PM
करण जौहर (फाइल फोटो)

करण जौहर (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) रियलिटी बेस्ड क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) में मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किए गए 1 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब जानते थे. हिमांशु धुरिया (19) नाम के प्रतियोगी ने शो से 1 करोड़ रुपये जीतने का मौका गंवा दिया. पूछा गया सवाल सिर्र-ए-अकबर के बारे में थे. सवाल था कि 'किनके द्वारा किए गए अनेक उपनिषदों के फारसी अनुवाद के संकलन को 'सिर्र-ए-अकबर' के नाम से जाना जाता है?'

इस सवाल के विकल्प थे अबुल फजल, शाह वल्लाह देहलवी, दारा शिकोह और अहमद अल-सरहिंदी. इस पर करण ने मंगलवार की रात को ट्वीट किया कि वे 1 करोड़ रुपये के प्रश्न का जवाब जानते थे.

यह भी पढ़ें- Made In China का पहला मोशन पोस्टर रिलीज, लोगों को हंसाते दिखे राजकुमार राव

उन्होंने लिखा, 'मुझे 1 करोड़ का जवाब पता था, 'दारा शिकोह' और रणवीर यह आप भी जानते होंगे. 'तख्त'.'

अभिनेता रणवीर सिंह करण की आगामी फिल्म 'तख्त' में दारा शिकोह का किरदार निभा रहे हैं. इसमें विक्की कौशल, करीना कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर और जाह्नवी कपूर भी हैं. 

यह भी पढ़ें- Chhichhore box office collection Day 5: 'छिछोरे' का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, जारी है कमाई का तूफान

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो रणवीर सिंह इनदिनों फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं. जिसमें वह कपिल देव की भूमिका निभाएंगे. कुछ वक्त पहले उनका लुक भी रिवील किया गया था. फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण, कपिल देव की पत्नी रोमी भाट‍िया का किरदार निभा रही हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published: Sep 11, 2019 02:28:55 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो