logo-image

करण जौहर बने 'कुछ कुछ होता है' के राहुल तो गौरी खान बनीं टीना, देखें VIRAL PHOTO

इस पार्टी में करण जौहर ने किसी और फिल्म को नहीं बल्कि साल 1998 में आई अपनी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) को रीक्रिएट किया

Updated on: 12 Dec 2019, 09:48 AM

नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने 90 के दशक की बॉलीवुड थीम पार्टी के लिए फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai) फिल्म के पोस्टर को रीक्रिएट करते हुए राहुल यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के स्टाइल को अपनाया. वहीं शाहरुख की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) का रोल प्ले किया. करण ने मंगलवार रात पार्टी में अपने लुक की तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया.

हाल ही में वह प्रोड्यूसर बिंद्रापाल अमृत की एक पार्टी में पहुंचे थे. इस पार्टी की थीम 90 के दशक में आई फिल्मों की रखी गई थी. इस पार्टी में करण जौहर ने किसी और फिल्म को नहीं बल्कि साल 1998 में आई अपनी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' (Kuch Kuch Hota Hai)  को रीक्रिएट किया. इस फिल्म में रानी मुखर्जी, शाहरुख खान और काजोल ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी ने 'तू चीज लाजबाब' गाने पर लगाए जबरदस्त ठुमके, देखें धमाकेदार VIDEO

करण जौहर ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है. 25 मई 1972 में मुंबई में जन्में करण न सिर्फ निर्माता-निर्देशक हैं बल्कि कॉस्ट्यूम डिजाइनर, एक्टर और टीवी पर्सनैलिटी भी हैं. करण (Karan Johar) ने बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' से सहायक निर्देशक के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. यही नहीं, उन्होंने इस फिल्म में एक्टिंग भी की थी.

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में नहीं थम रहा फिल्म 'पानीपत' का विरोध, ये है कारण

View this post on Instagram

@vogueindia thank you #powerlist. Styled by @anaitashroffadajania ❤️ @amitaggarwalofficial @mehakoberoi @tanaaz

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

इसके बाद निर्देशक के तौर पर उनकी पहली फिल्म 'कुछ कुछ होता' (Kuch Kuch Hota Hai) ब्लॉकबस्टर साबित हुई. फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक से बढ़कर एक फिल्में की. वहीं शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बात करें तो उन्होंने साल 1988 में 'फौजी' नाम के सीरियल से टीवी में करियर की शुरुआत की थी. साल 1993 में रिलीज हुई 'बाजीगर' में शाहरुख को नेगेटिव रोल में भी खूब पसंद किया गया. उन्होंने इस मूवी के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बना ली थी. इसी साल उन्हें 'डर' फिल्म में काम करने का मौका मिला था. साल 1995 में 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' रिलीज हुई और कामयाबी के झंडे गाड़ दिए. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इसके बाद शाहरुख खान ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा.