logo-image

साउथ का ये सुपरस्टार देगा 'दबंग 3' में सलमान खान को टक्कर

फिल्म भारत की शूटिंग के बाद सलमान दबंग 3 की शूटिंग शुरू करेंगे.

Updated on: 18 Jan 2019, 01:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों 'भारत' को लेकर काफी चर्चा में हैं. अली अब्बास जफर की ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी. वहीं इसके अलावा सलमान 'दबंग 3' को भी लेकर आ रहे हैं. जिसका पहला शेड्यूल अप्रैल में शुरू होगा. वहीं इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी हैं.

खास बात ये है कि इस फिल्म में हर बार की तरह विलेन चेंज हो जाता है. खबरों की मानें तो इस बार 'दबंग 3' में विलेन के रोल में सुदीप नजर आएंगे. कन्नड़ अभिनेता सुदीप और सलमान काफी समय से एकसाथ एक फिल्म में काम करने की योजना बना रहे थे. डायरेक्टर प्रभुदेवा ने फिल्म की कहानी भी सुदीप को सुना दी है और सुदीप को कहानी पसंद आ गई है. हालांकि अभी तक सुदीप ने अभी तक फिल्म का कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है.

फिल्म 'भारत' की शूटिंग के बाद सलमान 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज हो जाएगी. अरबाज़ के मुताबिक अभी लोकेशन देखने के काम चल रहा है और जल्द ही लोकेशन और स्टारकास्ट के नाम से पर्दा उठा दिया जाएगा.

बता दें कि हाल ही में सलमान ने अपने ट्विटर पेज पर सुदीप की आने वाली फिल्म 'पैलवान' का टीजर लॉन्च किया था. खबरों की मानें तो दबंग 3 में इस बार सलमान को दो विलेन एकसाथ टक्कर देंगे. सुदीप के अलावा दूसरे विलेन के लिए तेलुगु स्टार जगपति बाबू को कास्ट करने की योजना है.