logo-image

कनिका कपूर की पार्टी की 'भयावह तस्वीर' आई सामने, कोरोना की चपेट में आ सकते हैं इतने लोग

बॉलीवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने भी अब सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की पुष्टि कर दी है कि उन्हें कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण हो गया है. सिंगर कनिका कपूर को लेकर उत्तर प्रदेश के कानपुर से बड़ा खुलासा हुआ है.

Updated on: 20 Mar 2020, 04:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने भी अब सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की पुष्टि कर दी है कि उन्हें कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण हो गया है. सिंगर कनिका कपूर को लेकर उत्तर प्रदेश के कानपुर से बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों के अनुसार, कनिका कपूर कानपुर में 13 मार्च और 14 मार्च को रिश्तेदार के यहां ठहरी थीं. कनिका जहां ठहरी थीं, वहां के लोगों को कोरोना वायरस होने की संभावना है.

यह भी पढ़ेंः Coronavirus Live Updates: रविवार को जनता कर्फ्यू, 22 मार्च को बंद रहेगी दिल्ली मेट्रो

सूत्रों का कहना है कि कनिका कपूर कानपुर में एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं. इसकी जानकारी मिलते ही प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं. प्रशासन इसकी जांच कर रहा है कि कनिका कपूर कानपुर में ठहरी थीं और किससे-किससे मिली थीं. सिंगर कनिका कपूर 12 मार्च और 13 मार्च को कानपुर में अपने रिश्तेदार के यहां गृह प्रवेश के कार्यक्रम में शामिल हुई थीं. करीब 100 लोग भी पार्टी में शामिल हुए थे. कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को इस समय लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (KGMU) अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

कनिका कपूर ने इंस्टाग्राम में शेयर की जानकारी

कनिका कपूर ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी शेयर करते हुए लिखा, 'सभी को नमस्कार, पिछले 4 दिनों से मुझे फ्लू के लक्षण थे, मैंने खुद की जांच कराई और यह Covid 19 पॉजिटिव आया.

यह भी पढ़ेंःCorona: मुंबई, नागपुर, पुणे और पिंपरी चिंचवाड़ में 31 मार्च तक सभी सेवाएं बंद

मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और आगे बढ़ने के तरीके के बारे में चिकित्सा सलाह का पालन कर रहे हैं. जिन लोगों के साथ मैंने संपर्क किया है, उनके बारे में भी जानकारी ली जा रही है. मुझे हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के अनुसार 10 दिन पहले स्कैन किया गया था जब मैं घर वापस आई, तो लक्षण 4 दिन पहले विकसित हुए हैं. इस स्तर पर मैं आप सभी से आग्रह करना चाहूंगी कि यदि आपके पास संकेत हैं तो अलग हो जाएं और परीक्षण करवाएं. मैं एक सामान्य फ्लू और हल्के बुखार की तरह ठीक महसूस कर रही हूं, हालांकि हमें इस समय समझदार नागरिक होने की जरूरत है.'

बता दें कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं. कनिका कपूर (Kanika Kapoor) एयरपोर्ट से शहर के एक पांच सितारा होटल पहुंची थीं. कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने इस होटल में पार्टी दी जिसमें करीब 200 लोग शामिल हुए, इनमें बड़े बिजनेसमैन, कुछ पॉलिटिकल पार्टी के लोग भी शामिल हुए थे. इसके साथ ही कनिका कपूर (Kanika Kapoor) एक सियासी दल के नेता के रिश्तेदार की पार्टी में भी शामिल हुई थी.