logo-image

बॉक्स ऑफिस पर कंगना की दहाड़ जारी, तीसरे वीक भी 'मणिकर्णिका' आगे

कंगना के अलावा मणिकर्णिका में अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्ता और अतुल कुलकर्णी भी अहम किरदार निभा रहे हैं.

Updated on: 10 Feb 2019, 01:35 PM

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस पर 25 जनवरी को रिलीज हुई कंगना रानौत की फिल्म मणिकर्णिका तीसरे वीक भी लगातार कमाई के साथ आगे बढ़ रही है. फिल्म में कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया है जिसके लिए वह तारिफें बटोर रही हैं. क्रिटिक्स ने भी फिल्म और कंगना की एक्टिंग की तारिफें की है. अगर कमाई के बारे में बात करें तो तीसरे वीक के पहले दिन फिल्म ने 1.25 करोड़, दूसरे दिन यानी 2.65 करोड़ की कमाई की. अब तक फिल्म ने अपने खाते में 88.45 करोड़ जमा कर लिया है.

कंगना के अलावा मणिकर्णिका में अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्ता और अतुल कुलकर्णी भी अहम किरदार निभा रहे हैं. 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में खादी पोशाकों को नीता लुल्ला ने डिजाइन किए हैं.

वहीं इस फिल्म को देखने के बाद वहीदा रहमान और मनोज कुमार ने कंगना की दमदार एक्टिंग की तारिफें की है. वहीं कंगना के फैंस उनकी दमदार एक्टिंग को देखने के बाद उनके लिए तीसरे नेशनल अवार्ड की मांग भी कर रहे हैं. इससे पहले कंगना को क्वीन और तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए नेशनल अवार्ड जीत चुकी हैं.