कंगना रानौत नहीं करेंगी फिल्म 'मणिकर्णिका' का प्रमोशन, वजह है खास

News State Bureau  |   Updated On : December 01, 2018 05:12:12 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

फिल्म 'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी' रिलीज होने की राह देख रहीं अभिनेत्री कंगना रनौत ने फिल्म के निर्माताओं को चेतावनी दी है कि जब तक पैसे-भुगतान का मुद्दा नहीं सुलझता, तब तक वह फिल्म का प्रचार नहीं करेंगी. कंगना ने कहा, "लेकिन उन्होंने मुझे आश्वासन दिया और शांत रहने को कहा है, इसलिए मुझे नहीं लगता कि इस तरह की फिल्म और जी स्टूडियो को कोई समस्या होगी, इनकी अपनी साख है."

कयास लगाए जा रहे थे कि ऋतिक रोशन अभिनीत 'सुपर 30' की 'मणिकर्णिका' से टक्कर है, लेकिन अब यह फिल्म अकेले रिलीज होने जा रही है. इस पर कंगना बोलीं, "मुझे लगता है कि हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण बात उन लोगों को याद रखना है जिनके कारण हम स्वतंत्र हैं, स्वराज है, उनकी प्रासंगिकता है, इसलिए रिलीज की तारीख बहुत महत्वपूर्ण है और मुझे खुशी है कि इस दिन हमारी फिल्म अकेले रिलीज होगी."

'मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी' रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित एक ऐतिहासिक फिल्म है. यह 25 जनवरी को रिलीज होगी. बता दें कि टीवी जगत से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. अंकिता कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आएंगी.

इस फिल्म में अंकिता रानी लक्ष्मीबाई की सेना की महत्वपूर्ण योद्धा झलकारीबाई की भूमिका में दिखाई देंगी. वहीं अभिनेता सोनू सूद ने विवाद के बाद इस फिल्म को अलविदा कह दिया है.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Dec 01, 2018 05:11:55 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो