logo-image

Exclusive: किस एक्टर को नंगा करके पीटना चाहती है कंगना रनौत!

फिल्म जजमेंटल है क्या को प्रकाश कोवेलामुडी ने डायरेक्ट किया है. तो वहीं इसे एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं

Updated on: 08 Jul 2019, 04:46 PM

मुंबई:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत अक्सर किसी न किसी वजहों से चर्चा में बनी रहती हैं. जल्द ही वह राजकुमार राव के साथ फिल्म जजमेंटल है क्या में नजर आने वाली हैं. फिल्म के दोनों ही स्टार्स जमकर इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो किस किस एक्टर को नंगा करके पीटना चाहती हैं.

जी हां, सुनने में भले ही ये बात आपको थोड़ी नहीं बल्कि बहुत अटपटी लग रही हो लेकिन ये बात बिल्कुल सच है, न्यूज स्टेट से एक्सक्लूसिव बातचीत में एक्ट्रेस कंगना रानौत ने इस बात का खुलासा किया कि वो अपने ही को-स्टार और फिल्म जज मेंटल है क्या के एक्टर राजकुमार राव के साथ ऐसा करना करना चाहती है. दरअसल, ये बात कंगना ने मज़ाक में ही कहीं है. अब ये फिल्म जज मेंटल है को प्रमोट करने की कोई स्ट्रेटजी है या फिर कुछ और. ये तो कंगना ही जाने.

फिल्म जजमेंटल है क्या को प्रकाश कोवेलामुडी ने डायरेक्ट किया है. तो वहीं इसे एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं. ये दूसरी बार है जब कंगना, राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं. इससे पहले दोनों ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म क्वीन में काम किया था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म 26 जुलाई 2019 को रिलीज हो रही है.