logo-image

'पंगा' से आया कंगना रनौत का लुक सामने, जानिए कब रिलीज होगा ट्रेलर

फिल्म पंगा में कंगना के अलावा जस्सी गिल, रिचा चड्ढा और नीना गुप्ता भी लीड रोल में होंगी. फिल्म को अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है.

Updated on: 19 Dec 2019, 01:07 PM

नई दिल्ली:

Film Panga First look: एक के बाद एक करके कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की कई बड़ी फिल्में रिलीज को तैयार हैं. अब फिल्म पंगा (Panga) से उनके लुक को रिवील कर दिया गया है. मेकर्स ने पंगा से उनके लुक को सामने लाते हुए ट्रेलर के रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है.

अगले साल 24 जनवरी के रिलीज होने वाली फिल्म 'पंगा' (Panga) का ट्रेलर इस साल 23 दिसंबर को रिलीज होगा. फिल्म पंगा में कंगना के अलावा जस्सी गिल, रिचा चड्ढा और नीना गुप्ता भी लीड रोल में होंगी. फिल्म को अश्विनी अय्यर तिवारी ने डायरेक्ट किया है. इससे पहले अश्विनी ने फिल्म नील बट्टे सन्नाटा और बरेली की बर्फी जैसी फिल्मों का डायरेक्शन कर चुकी हैं.

बता दें कि रिचा चड्ढा 'पंगा' के लिए ऋचा कबड्डी सीखी है. अपनी इस फिल्म को लेकर अभिनेत्री रिचा ने बताया था कि वह स्कूल के दिनों में कबड्डी खेलती थीं और जो कि अब उनके काम आया है.

यह भी पढ़ें: आधी रात को माहिरा शर्मा को किस (Kiss) करते दिखे पारस छाबड़ा, गर्लफ्रेंड ने कहा- बाहर आओ...

इस फिल्म के अलावा रिचा जल्द ही फिल्म शकीला में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह साउथ की एक्ट्रेस शकीला का किरदार निभाते हुए दिखेंगी. साउथ इंडियन एडल्ट स्टार शकीला ने अपने करियर की शुरुआत 1980 में की थी. शकीला अपनी पहली मेनस्ट्रीम फिल्म ‘प्लेगर्ल्स’ के बाद रातोंरात मशहूर हो गई थीं. इस फिल्म में उनके साथ साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सिल्क स्मिता भी दिखी थीं.

फिलहाल पंगा के अलावा कंगना फिल्म थलाइवी में भी नजर आएंगी. ये फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे.जयललिता की बायोपिक फिल्म है. विजय द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल 26 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म के लिए कंगना ने भारतनाट्यम डांस को सीखा है.

खास बात यह है कि कंगना का हावभाव तो हूबहू जयललिता की तरह नजर आ रहा है लेकिन आप उन्हें देखकर पहचान नहीं पाएंगे कि ये कंगना हैं. इसके अलावा कंगना अब फिल्म प्रोडक्शन में भी डेब्यू कर लिया है. कंगना ने मणिकर्णिका नाम से प्रोडक्शन हाउस खोला है. जिसकी पहली फिल्म अयोध्या राम मंदिर पर बेस्ड होगी. कंगना की इस फिल्म का टाइटल 'अपराजित अयोध्या' होगा.