logo-image

थियेटर में र‍िलीज से पहले राष्ट्रपत‍ि भवन में हुई मण‍िकर्ण‍िका की स्पेशल स्क्रीन‍िंग

कंगना की बात करें तो उन्होंने जबरदस्त एक्शन सीन्स किए हैं. उन्हें दुश्मनों से लोहा लेते हुए तलवारबाजी करते देख आप दंग रह जाएंगे.

Updated on: 18 Jan 2019, 10:30 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना रानौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. लेकिन सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ये फिल्म 17 जनवरी को राष्ट्रपति भवन में रखी गई. कंगना की फिल्म मणिकर्णिका रामनाथ कोविंद को सबसे पहले दिखाई गई.

अपनी इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीन‍िंग पर कंगना रनौत ने कहा, रानी लक्ष्मीबाई हमारी नेशनल हीरो हैं. ये कहानी झांसी की रानी के पराक्रम की है. हमारे लिए यह बहुत गर्व की बात है कि राष्ट्रपत‍ि रामनाथ कोविंद जी इस फिल्म को देखेंगे. फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में रानी लक्ष्मीबाई के जीवन से जुड़े अहम ह‍िस्से को द‍िखाया गया है.

कंगना की बात करें तो उन्होंने जबरदस्त एक्शन सीन्स किए हैं. उन्हें दुश्मनों से लोहा लेते हुए तलवारबाजी करते देख आप दंग रह जाएंगे. आपको बता दें कि उन्होंने सारे सीन्स खुद किए हैं. इसके लिए उन्होंने घुड़सवारी और तलवारबाजी की ट्रेनिंग भी ली. वह कई बार प्रैक्टिस के दौरान घायल भी हो चुकी हैं.

'मणिकर्णिका' में कंगना रनौत के अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्ता और अतुल कुलकर्णी भी अहम किरदार निभा रहे हैं. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही है.