logo-image

'मणिकर्णिका' विवाद पर कंगना ने तोड़ी चुप्पी, कहा- झांसी की रानी 'भारत की बेटी'

संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' के बाद कंगना रनौत की आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका क्वीन ऑफ़ झांसी' को लेकर विरोध शुरू हो गया है।

Updated on: 09 Feb 2018, 02:54 PM

नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' के बाद कंगना रनौत की आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका क्वीन ऑफ़ झांसी' को लेकर विरोध शुरू हो गया है 'मणिकर्णिका ..' फिल्म पर मुसीबत के बादल मंडराने लगे है ब्राह्मण महासभा इस फिल्म का विरोध कर रहा है

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अफवाहों का खंडन किया, जिनमें कहा गया था कि फिल्म 'मणिकर्णिका' से कोई विवाद जुड़ा नहीं है। उन्होंने कहा कि इन विवादों की साधारण वजह यह है कि कुछ लोग इसका सहारा लेकर लोकप्रिय होना चाहते हैं।

उन्होंने जोधपुर में कहा, 'फिल्म 'मणिकर्णिका' से कोई विवाद जुड़ा नहीं है। ऐसी महिला के लिए विवाद खड़ा करना कितनी बुरी बात है, जिसने देश के लिए अकेले ब्रिटिश शासकों से लड़ाई लड़ी।'

'मणिकर्णिका' में झांसी की रानी की भूमिका निभा रहीं कंगना जब शूटिंग के लिए बीकानेर जा रही थीं, तो जोधपुर हवाईअड्डे पर भीड़ जुट गई।

कंगना ने पहली बार अपनी भूमिका के बारे में संवाददाताओं से कहा कि रानी 'भारत की बेटी' थी, जिन्होंने देश की आजादी में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

और पढ़ें: 'मणिकर्णिका' के विरोध में ब्राह्मण महासभा के साथ करणी सेना

उन्होंने कहा, 'यह फिल्म निश्चित रूप से लोगों के बीच गर्व की भावना पैदा करेगी। फिल्म में कोई प्रेम-प्रसंग नहीं है।"

उन्होंने कहा, 'फिल्म सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' के पटकथा लेखक ने लिखी है।'

कंगना ने कहा, 'वह (लेखक) इस किरदार से इतने प्रभावित हैं कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम ही मणिकर्णिका रख दिया।'

और पढ़ें: BARC Ratings: टीआरपी की दौड़ में 'कुंडली भाग्य' का जलवा बरकरार, इस सीरियल की टॉप 5 में हुई एंट्री