BREAKING NEWS
  • इकबाल मिर्ची मामला: मीडिया से बचकर भागते दिखाई दिए प्रफुल्ल पटेल, देखें वीडियो- Read More »
  • होटल में खेल रहे थे बड़ा जुआ, पुलिस के हत्‍थे चढ़े 58 बड़े बिजनेसमैन- Read More »
  • श्रीलंका के लिए पाकिस्तान के होटल भी नहीं है महफूज, कमरे में कैद होकर रहे खिलाड़ी- Read More »

कंगना रनौत की बहन रंगोली का आरोप, कहा- महेश भट्ट ने मेरी बहन पर चप्पल फेंक कर मारी थी

News State Bureau  |   Updated On : April 17, 2019 01:49:07 PM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बॅालीवुड की बेबाक 'क्वीन' कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट को लेकर एक बड़ा खुलास किया है. रंगोली ने महेश पर आरोप लगाते हुए बताया कि महेश भट्ट ने फिल्म 'वो लम्हे' की स्क्रीनिंग के दौरान कंगना रनौत पर चप्पल फेंकी थी. यह चौंकाने वाला खुलासा उन्होंने अभिनेत्री आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान के एक ट्वीट का जवाब देते हुए किया है.

कंगना की बहन रंगोली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'डियर सोनी जी, कंगना को ब्रेक महेश जी ने नहीं बल्कि अनुराग बसु ने दिया था. महेश भट्ट अपने भाई के प्रॉडक्शन हाउस के लिए क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में काम करते हैं। यह बात ध्यान रखें कि महेश जी उस प्रॉडक्शन हाउस के मालिक नहीं हैं.'

इसके आगे उन्होंने आगे लिखा, 'फिल्म वो लम्हे के बाद जब कंगना ने उनकी लिखी मूवी धोखा में एक सूइसाइड बॉम्बर का किरदार निभाने से इनकार कर दिया तो उन्होंने न सिर्फ ऐक्ट्रेस पर चिल्लाया बल्कि बाद में जब वह वो लम्हे के प्रिव्यू के लिए थिअटर पहुंची तो वहां पर उन्होंने कंगना पर चप्पल फेंक दी. उन्होंने कंगना को फिल्म तक देखने नहीं थी। इस घटना के बाद ऐक्ट्रेस रातभर फूट-फूटकर रोई थीं. उस समय वह बस 19 साल की थी.'

और पढ़ें: 'पीएम नरेंद्र मोदी' बायोपिक के प्रोड्यूसर ने सुनाई अपनी व्यथा, फिल्म को लेकर कहीं ये बातें

बता दें कि सोनी राजदान ने कंगना द्वारा आलिया को निशाने पर लिए जाने को लेकर प्रतिक्रिया दी थी कि 'महेश भट्ट ने कंगना को ब्रेक दिया था और वह उन्हीं की पत्नी और बेटी पर बार-बार हमला कर रही हैं. अब दुर्व्यवहार और नफरत के बारे में बोलने के लिए बचा ही क्या है.' जिसके बाद ही रंगोली की ये प्रतिक्रिया सामने आई है.

गौरतलब है कि कंगना रनौत ने बीते दिनों समसामयिक मुद्दों पर नहीं बोलने के लिए आलिया भट्टपर तंज कसा था, जिसके बाद आलिया भट्ट ने उन्हें जवाब दिया था.

First Published: Apr 17, 2019 01:40:50 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो