इंदिरा जयसिंह पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ...

News State Bureau  |   Updated On : January 23, 2020 12:07:12 PM
इंदिरा जयसिंह पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ...

कंगना रनौत (Photo Credit : फोटो- @team_kangana_ranaut Instagram )

नई दिल्ली:  

हर मुद्दे पर बेबाकी से अपना बात रखने वालीं बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर अपने बयान की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. कंगना इन दिनों अपनी फिल्म 'पंगा' (Panga) के प्रमोशन में बिजी हैं. एक प्रमोशन ईवेंट के दौरान कंगना रनौत ने वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह (Indira Jaising) के एक बयान पर जमकर गुस्सा निकाला. ट्विटर पर भी #Kangana ट्रेंड करने लगा है.

कंगना ने कहा कि ऐसी ही औरतों की कोख से बलात्कारी पैदा होते हैं. आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट की वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने एक ट्वीट करते हुए निर्भया की मां आशा देवी को निर्भया के गुनहगारों को माफ कर देने की सलाह दी थी. इसी बात को लेकर जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में कंगना से निर्भया रेप केस के दोषियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस बारे में अपना गुस्सा जाहिर किया. कंगना ने उन पर हमला बोलते हुए कहा कि इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों की कोख से ही बलात्कारी पैदा होते हैं. ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ जेल में रखना चाहिए.

यह भी पढ़ें: किंग खान के बंगले 'मन्‍नत' के एक कमरे का किराया, जानते हैं आप!

बता दें कि वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'हालांकि मैं आशा देवी के दर्द को अच्छे से समझ सकती हूं. फिर भी मैं उनसे आग्रह करूंगी कि वह सोनिया गांधी के उदाहरण को भी समझें. उन्होंने अपने पति की हत्यारी नलिनी को फांसी की सजा से राहत देने की बात की थी. इसकी वजह यह थी कि वह मौत की सजा की पक्षधर नहीं थीं. ऐसे में हम भी आपके साथ हैं, लेकिन मौत की सजा के खिलाफ हैं.' वहीं कंगना के बारे में बात करें तो कंगना की फिल्म 'पंगा' (Panga) कल यानि 24 जनवरी को रिलीज हो रही है.

First Published: Jan 23, 2020 11:13:28 AM

न्यूज़ फीचर

वीडियो