logo-image

अब कंगना ने अमिताभ बच्चन, रेखा और रणवीर सिंह के ड्रेसिंग सेंस को लेकर कही ये बात

अभी हाल ही में कंगना अपने 600 रुपये की सूती साड़ी को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं.

Updated on: 27 Aug 2019, 09:42 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड फैशन आइकन कंगना रनौत को लगता है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अमिताभ बच्चन, रेखा, रणवीर सिंह और सोनम कपूर अच्छी ड्रेसिंग सेंस की समझ वाले स्टार हैं. लक्मे फैशन वीक में रविवार को मुंबई में मीडिया से बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा, "कई ऐसे लोग हैं, जो पीढ़ियों को प्रेरित करते हैं और मुझे लगता है कि रेखा जी उनमें से एक हैं. उनके अलावा, दूसरे फैशनेबल एक्टर्स में अमिताभ बच्चन जी, रणवीर सिंह और सोनम कपूर भी आते हैं."

उन्होंने आगे कहा, "हालांकि, इन दिनों हर कोई फैशनेबल है. फैशन वीक के आखिरी दिन, कंगना ने डिजाइनर दिशा पाटिल के लिए शो स्टॉपर बनीं.

यह भी पढ़ें: हो जाइए तैयार, ऋतिक रोशन ने बताया कब रिलीज होगा 'वॉर' का ट्रेलर

अभी हाल ही में कंगना अपने 600 रुपये की सूती साड़ी को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं. सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहने वाली कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर कंगना की एक तस्वीर शेयर की और कंगना द्वारा पहनी गई साड़ी की पूरी जानकारी भी दी.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो कुछ वक्त पहले कंगना की फिल्म धाकड़ का टीजर रिलीज हुआ जिसमें वह एक्शन अवतार में नजर आईं. रजनीश राजी घई के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'धाकड़' अगले साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)