logo-image

CAA प्रोटेस्ट पर कंगना रनौत ने दिया बयान, कहा- किसने हक दिया बसें जलाने का..

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और एनआरसी (NRC) को लेकर बॉलीवुड भी दो भागों में बट चुका है. कोई इसे सपोर्ट में है तो कोई इसके विरोध में खड़ा है.

Updated on: 24 Dec 2019, 11:56 AM

नई दिल्ली:

पिछले काफी वक्त से पूरे देश में नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और एनआरसी (NRC) को लेकर बवाल हो रहा है. आम आदमी से लेकर सेलेब्स तक इस पर अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं. अब इस प्रोटेस्ट पर कंगना रनौत ने भी अपनी राय रखी है. एक्ट्रेस ने कहा-कि जब आप प्रोटेस्टर करते हैं तो सबसे जरूरी है कि आप हिंसक ना बने. हमारी पॉपुलेशन का 3-4 प्रतिशत ही लोग टैक्स भरते हैं, बाकी लोग उन्हीं पर निर्भर हैं. तो आप लोगों को बस-ट्रेन जलाने का और हंगामा करने का अधिकार किसने दिया?

तो वहीं कंगना के इस बयान को लोगों ने आडे़ हाथों लेते हुए उन्हें ट्रोल भी करना शुरू कर दिया. लोगों ने लिखा-क्या आप इन डायरेक्टर टैक्स के बारे में नहीं जानती. तो वहीं एक ने लिखा कोई कंगना को बताओ देश का हर नागरिक किसी ना किसी रूप में टैक्स भरता है.

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और एनआरसी (NRC) को लेकर बॉलीवुड भी दो भागों में बट चुका है. कोई इसे सपोर्ट में है तो कोई इसके विरोध में खड़ा है.

यह भी पढ़ें: मोहम्मद रफी के इस दीवाने ने बनवाया है उनका मंदिर, लैंप से लेकर चादर तक दिलाते हैं रफी की याद

अगर कंगना के वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो 23 दिसंबर को उनकी फिल्म पंगा का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म 'पंगा' (Panga) कबड्डी खेल से जुड़ी एक महिला के जीवन की कहानी हैं. जिसे निर्देशित किया हैं डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी (Ashwiny Iyer Tiwari) और प्रोड्यूस किया हैं फॉक्स स्टार प्रोडक्शन ने. फिल्म के मुख्य किरदारों में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) , जस्सी गिल , ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) नजर आएंगी.

'पंगा' (Panga) 24 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के वर्कफ्रंट की बात करें तो पंगा के अलावा कंगना फिल्म 'थलाइवी' में भी नजर आएंगी. फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे.जयललिता की बायोपिक है. फिल्म अगले साल 26 जून 2020 को रिलीज होगी.