Panga Box Office Collection Day 3: 'पंगा' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानिए पूरा कलेक्शन

News State Bureau  |   Updated On : January 27, 2020 01:23:47 PM
Panga Box Office Collection Day 3: 'पंगा' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानिए पूरा कलेक्शन

पंगा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Photo Credit : फोटो- @team_kangana_ranaut Instagram )

नई दिल्ली:  

Panga Box Office Collection Day 3: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'पंगा' (Panga) रिलीज हो चुकी है. फिल्म की कहानी अच्छी होने के वाबजूद भी 'पंगा' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. अश्विनी अय्यर तिवारी के निर्देशन में बनी 'पंगा' (Panga) ने अब तक 14.91 करोड़ अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

यह भी पढ़ें: तिग्मांशु धूलिया की भतीजी के साथ ट्रेन में हुई छेड़छाड़, Tweet में लगाई मदद की गुहार

24 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म पंगा' (Panga) ने 2.70 करोड़ की ओपनिंग की थी. फिल्म ने पहले दिन 2.70 करोड़, दूसरे दिन 5.61 करोड़, तीसरे दिन यानि रविवार को 6.60 करोड़ कमाए. फिल्म को गणतंत्र दिवस और वीकएंड का खास फायदा नहीं मिल पाया. फिल्म की रिलीज से पहले कंगना ने कई कंट्रोवर्सी भरे बयान भी दिए. कहा जा रहा था कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कंट्रोवर्सी क्‍वीन बनकर अपनी फिल्म'पंगा' को हिट करवाना चाहती हैं, लेकिन फिल्म के कलेक्शन को दखकर लग रहा है कि उनका ये स्टंट ज्यादा काम नहीं आ पाया.

यह भी पढ़ें: Grammy Awards 2020: बिली एलिश और लेडी गागा ने जीता अवॉर्ड

वहीं फिल्म 'पंगा' (Panga) की कहानी के बारे में बात करें तो फिल्म कबड्डी खेल से जुड़ी एक महिला के जीवन की कहानी है. 'पंगा' (Panga) के मुख्य किरदारों में कंगना रनौत के साथ जस्सी गिल (Jassie Gill), ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) और नीना गुप्ता (Neena Gupta) हैं. 'पंगा' (Panga के साथ ही वरुण धवन की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) भी रिलीज हुई है. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) ने कमाई के मामले में 'पंगा' (Panga) को पीछे छोड़ दिया है. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' (Street Dancer 3D) में पाकिस्तान और भारत के बीच डांस की जंग दिखाई जा रही है. फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) भारत को रिप्रजेंट कर रहे हैं, तो वहीं श्रद्धा कपूर पाकिस्तान को. वहीं कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना फिल्म 'थलाइवी' में भी नजर आएंगी. 'थलाइवी' की कहानी तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे.जयललिता के जीवन पर आधारित है. फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज होगी.

First Published: Jan 27, 2020 01:22:06 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो