बॉक्स ऑफिस पर होगी कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की टक्कर

IANS  |   Updated On : October 05, 2018 06:08:45 PM
बॉक्स ऑफिस पर टकरायेंगे कंगना रनौत और ऋतिक रोशन

बॉक्स ऑफिस पर टकरायेंगे कंगना रनौत और ऋतिक रोशन (Photo Credit : )

मुंबई :  

कंगना रनौत अभिनीत फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है और इस फिल्म के साथ ही कंगना का उनके समकालीन अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ एक बार फिर सामना होने जा रहा है. दोनों कलाकारों के बीच वाक युद्ध उस समय शुरू हो गया था, जब कंगना ने ऋतिक को अपना 'एक्स बॉयफ्रैंड' बताया था. मजेदार बात यह है कि दोनों कलाकारों का आमना-सामना एक बार फिर होने वाला है, लेकिन यह मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर होगा.

बॉक्स ऑफिस पर उनकी टक्कर के बारे में निर्माता कमल जैन ने कहा, 'आप देखेंगे कि हमने अपनी फिल्म रिलीज करने की तारीख बहुत सोच-विचार कर तय की है. इन तारीखों का हमारे जीवन में महत्व होने के कारण 15 अगस्त को हमने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किय. ये सभी तारीखें, चाहे 15 अगस्त हो या दो अक्टूबर (टीजर रिलीज), या 26 जनवरी (फिल्म रिलीज का मौका), राष्ट्रवादी होने के नाते सीधे तौर पर हमसे जुड़ी हुई हैं. हमारी फिल्म इसी शैली की है और यह दर्शकों को प्रेरित करेगी.'

राधा कृष्ण जगार्लामुडी द्वारा निर्देशित फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी. इस फिल्म का सामना ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' से होगा. इसमें वह बिहार में आईआईटी की कोचिंग कराने वाले आनंद कुमार की भूमिका में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें: फिल्म 'पद्मावत' के बाद एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभाएंगी दीपिका पादुकोण

बता दें कि टीवी जगत से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. अंकिता कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आएंगी.

इस फिल्म में अंकिता रानी लक्ष्मीबाई की सेना की महत्वपूर्ण योद्धा झलकारीबाई की भूमिका में दिखाई देंगी.

First Published: Oct 05, 2018 06:07:23 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो