logo-image

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर बवाल, ब्राह्मण समाज ने दिया अल्टीमेटम

'मणिकर्णिका' से टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

Updated on: 06 Feb 2018, 03:07 PM

राजस्थान:

'पद्मावत' को लेकर उठा विवाद अभी थम ही रहा है कि अब कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' के लिए विरोध शुरू हो गया है। राजस्थान की ब्राह्मण महासभा ने राज्य सरकार को मूवी की शूटिंग रुकवाने के लिए तीन दिन का अल्टीमेटम दिया है।

वहीं राज्य में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने 'मणिकर्णिका' फिल्म की शूटिंग पर कहा कि किसी को इतिहास से छेड़छाड़ की इजाजत नहीं दी जाएगी।

बीजेपी के राज्य प्रमुख अशोक परणामी ने कहा, 'हमारी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, पहले भी कह चुकी हैं कि राजस्थान के इतिहास से हम किसी को भी छेड़छाड़ नहीं करने देंगे।'

जानकारी के मुताबिक, सर्व ब्राह्मण के अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने कहा है कि 'मणिकर्णिका' की कहानी में रानी लक्ष्मीबाई को किसी अंग्रेज अफसर की प्रेमिका बताया गया है। इसके लिए फिल्म के निर्माताओं को सफाई देनी पड़ेगी। जब तक वह ऐसा नहीं करेंगे, इस मूवी को राजस्थान में शूट नहीं करने दिया जाएगा।

बता दें कि फिल्म की शूटिंग राजस्थान के कई हिस्सों में हो रही है।

ये भी पढ़ें: अब इनकम टैक्स ऑफिसर बनेंगे अजय देवगन, 16 मार्च को मारेंगे 'रेड'

सुरेश मिश्रा का कहना है कि फिल्म के निर्माता पहले यह बताएं कि किस किताब के आधार पर वह ऐसी फिल्म बना रहे हैं? उन्हें 10 दिन पहले ही लेटर भेजा जा चुका है, लेकिन अभी तक निर्माताओं की तरफ से कोई जवाब नहीं आया है। इससे यह साबित हो रहा है कि इसमें भी 'पद्मावत' की तरह इतिहास से छेड़छाड़ की गई है।

बता दें कि इसके पहले कंगना की 'सिमरन' रिलीज हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। वहीं 'मणिकर्णिका' से टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: सूरज की रोशनी न मिलने से दिल को पहुंच सकता है नुकसान