logo-image

कंगना रनौत की #Manikarnika की दूसरे हफ्ते हुई कितनी कमाई, जानें यहां

'मणिकर्णिका' में कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाई है. फिल्म में उनके अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्ता और अतुल कुलकर्णी ने भी अहम किरदार निभाए हैं.

Updated on: 06 Feb 2019, 12:00 PM

मुंबई:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika) की बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार अब धीमी हो गई है. हालांकि, फैंस को अभी तक उम्मीद है कि मूवी 100 करोड़ के क्लब में जरूर शामिल होगी. बता दें कि 'मणिकर्णिका' 25 जनवरी 2019 को रिलीज हुई थी.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि रिलीज के दूसरे हफ्ते तक 'मणिकर्णिका' ने कुल 80 करोड़ 95 लाख रुपये कमा लिए हैं. उन्होंने ट्वीट किया, 'मणिकर्णिका ने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को
3.50 करोड़, शनिवार को 5.25 करोड़, रविवार को 6.75 करोड़, सोमवार को 2.25 करोड़ और मंगलवार को 2.05 करोड़ रुपये कमाए. यह बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज फिल्म का भी है.

ये भी पढ़ें: Viral Video: शादी के बाद कपिल शर्मा के टूटे दांत, हो गई बुरी हालत

बता दें कि 'मणिकर्णिका' में कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाई है. फिल्म में उनके अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्ता और अतुल कुलकर्णी ने भी अहम किरदार निभाए हैं. 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में खादी पोशाकों को नीता लुल्ला ने डिजाइन किए हैं. इस फिल्म ने बाल ठाकरे की बायोपिक 'ठाकरे' को कड़ी टक्कर दी. दोनों ही फिल्में एक साथ रिलीज हुई थीं.

कंगना की अपकमिंग मूवीज की बात करें तो वह इस साल के आखिरी में 'मेंटल है क्या' में नजर आएंगी. इसमें राजकुमार राव भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.