logo-image

तो इस वजह से अनुपम खेर ने बताया कंगना रानौत को रॉकस्टार, बांधे तारिफों के पुल

अभी हाल ही में कंगना रानौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' रिलीज हुई है.

Updated on: 10 Feb 2019, 01:14 PM

नई दिल्ली:

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर का कहना है कि मशहूर हस्तियों में जिम्मेदारी की भावना होनी जरूरी है. अनुपम ने शनिवार को ट्विटर पर अपने प्रशंसकों से बात की और उनके सवालों के जवाब दिए. जब एक यूजर ने उनसे पूछा कि क्या मशहूर हस्तियां (कलाकार, खिलाड़ी) लोगों के आदर्श होते हैं, क्या उन्हें हमेशा नैतिक व्यवहार और नैतिक मानकों के आधार पर आंका जाना चाहिए या उनके प्रति उदारता के साथ पेश आना चाहिए क्योंकि उनमें भी और लोगों की तरह कमियां हो सकती हैं?

इस पर अनुपम ने जवाब दिया, "मशहूर हस्तियों में जिम्मेदारी की भावना होनी बेहद जरूरी है."

एक अन्य यूजर ने उनसे कहा कि क्या वह अभिनेत्री-फिल्मकार कंगना रनौत की हालिया रिलीज 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के समर्थन में ट्वीट कर सकते हैं तो अनुपम ने कंगना को रॉकस्टार कहा. उन्होंने कहा, "वह शानदार हैं. मैं उनके साहस और प्रदर्शन की सराहना करता हूं. वह महिला सशक्तिकरण का वास्तविक उदाहरण भी हैं."

बता दें कि अभी हाल ही में कंगना रानौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' रिलीज हुई है. फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ लगातार बनी हुई है. फिल्म में कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभाया है. क्रिटिक्स के अलावा इस फिल्म को दर्शकों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. अब तक फिल्म ने 88 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा कर लिए हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)