logo-image

अब महिला धावक दुती चंद पर बनेगी बायोपिक, ये एक्ट्रेस निभा सकती है किरदार

पिछले दिनों दुती चंद काफी चर्चा में थी उन्होंने खुलासा किया था कि वो समलैंगिक रिश्ते में हैं

Updated on: 24 Jun 2019, 09:13 AM

नई दिल्ली:

इन दिनों बायोपिक फिल्मों का दौर है. खासकर स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्में लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. भाग मिल्खा, मैरी कॉम, एम एस धोनी ने रिकार्ड तोड़ कमाई की. अब इस लिस्ट में महिला धावक दुती चंद का नाम भी शामिल होने वाला है.

खबरों की मानें तो बायोपिक फिल्म के लिए फिल्म मेकर्स दुती से संपर्क कर रहे हैं. दुती का कहना है कि उनके किरदार में अभिनेत्री कंगना रनौत बिल्कुल फिट बैठेगीं. लेकिन अब ये देखना बाकि है इस फिल्म के लिए कंगना तैयार होती हैं कि नहीं.

View this post on Instagram

A post shared by Dutee Chand (@duteechand) on

हाल ही में दुती ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि अनिल कपूर और फिल्ममेकर राकेश ओमप्रकाश मेहरा उनके पास आए थे और फिल्म के लिए राइट्स मांग चुके हैं. वह मुझ पर फिल्म बनाना चाहते हैं लेकिन मैंने अभी किसी को भी हां नहीं कहा है. अनिल कपूर और राकेश ओम प्रकाश मेहरा के अलावा कई सारे एक्टर और एक्ट्रेस ने मुझसे मुलाकात की है.'' मुझसे लगता है कि कि मेरी स्टोरी बहुत हिट होगी.

ये भी पढ़ें: शादी के बाद हनीमून पर नहीं जा पाईं थीं सोनम कपूर, अब कही दिल की बात

बता दें कि पिछले दिनों दुती चंद काफी चर्चा में थी उन्होंने खुलासा किया था कि वो समलैंगिक रिश्ते में हैं. दुती भारत की पहली महिला खिलाड़ी हैं जिन्होंने खुले तौर पर माना है कि वह समलैंगिक हैं. दुती ने बताया था कि वह अपने गृहनगर की ही एक लड़की के साथ संबंध में हैं.