logo-image

600 रुपये की साड़ी पहनने पर कंगना रनौत हुईं Troll, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

कंगना एक बार फिर रजनीश राजी घई के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'धाकड़' में एक्शन अवतार में नजर आएंगी

Updated on: 21 Aug 2019, 06:40 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और उनकी बहन रंगोली (Rangoli Chandel) अपने बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती रही हैं. कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं. साड़ी के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का प्यार जगजाहिर है. हाल ही में उन्हें सार्वजनिक तौर पर 600 रुपये की साधारण सूती साड़ी पहने देखा गया था. सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहने वाली कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर कंगना की एक तस्वीर शेयर की और कंगना द्वारा पहनी गई साड़ी की पूरी जानकारी भी दी.

यह भी पढ़ें- सारा अली खान और अमृता सिंह की Throwback Photo हुई वायरल

रंगोली (Rangoli Chandel) ने ट्वीट किया, 'जयपुर जाने के दौरान कंगना ने कोलकाता से ली हुई 600 की साड़ी पहनी थी. वह यह जानकर काफी चकित थीं कि इतनी कम कीमत पर इतनी अच्छी सूती की साड़ी मिलती है. इसके साथ ही उन्हें यह देखकर तकलीफ भी हुई कि लोग थोड़े से पैसे के लिए कितनी मेहनत करते हैं. कृपया अंतर्राष्ट्रीय उत्पादों से पहले अपने देश का समर्थन करें. भारतीय बुनकर.'

इस ट्वीट के बाद ही कई यूजर्स ने कंगना के लक्जरियस बैग और कोर्ट की ओर ईशारा करना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें- Mission Mangal Box office Collection: 'मिशन मंगल' का बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, जारी है कमाई का तूफान

एक ने कमेंट किया, '600 की साड़ी के साथ प्राडा की बैग क्यों? बिल्कुल पाखंडी.'

वहीं एक अन्य यूजर ने कंगना की बहन को 'झूठा' बताया.

यह भी पढ़ें- नुसरत जहां ने शेयर की संगीत सेरेमनी की अनदेखी तस्वीरें, देखें यहां

कंगना और राजकुमार राव की फिल्‍म 'जजमेंटल है क्‍या' के लिए कंगना को काफी तारीफें मिली हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना एक बार फिर रजनीश राजी घई के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'धाकड़' में एक्शन अवतार में नजर आएंगी. आज फिल्म पोस्टर भी रिलीज हो चुका है, जिसमें कंगना दोनों हाथों से बंदूक चलाती हुई नजर आ रही हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)