Manikarnika Trailer: कंगना रनौत के एक्शन सीन्स देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, देखें मणिकर्णिका का रानी लक्ष्मीबाई बनने तक का सफर

News State Bureau  |   Updated On : December 18, 2018 02:35:16 PM
'मणिकर्णिका' में कंगना रनौत (फोटो: ट्विटर)

'मणिकर्णिका' में कंगना रनौत (फोटो: ट्विटर) (Photo Credit : )

मुंबई:  

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड मूवी 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika: The queen of jhansi) का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हो गया है. इस धमाकेदार फिल्म के ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और कंगना ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया है. एक बार फिर उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है.

कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई के रूप में एक मां, योद्धा और देशप्रेमी की शानदार एक्टिंग की है. इस मूवी में मणिकर्णिका से रानी लक्ष्मीबाई बनने तक के सफर और उनकी जिंदगी के हर पहलू को बारीकी से दिखाया गया है. 

ये भी पढ़ें: बर्थडे से पहले करीना-सैफ संग ऐसे हॉलिडे एंज्वॉय कर रहे हैं तैमूर अली खान, देखें लेटेस्ट PHOTOS

कंगना के जबरदस्त एक्शन सीन्स

वहीं, कंगना की बात करें तो उन्होंने जबरदस्त एक्शन सीन्स किए हैं. उन्हें दुश्मनों से लोहा लेते हुए तलवारबाजी करते देख आप दंग रह जाएंगे. आपको बता दें कि उन्होंने सारे सीन्स खुद किए हैं. इसके लिए उन्होंने घुड़सवारी और तलवारबाजी की ट्रेनिंग भी ली. वह कई बार प्रैक्टिस के दौरान घायल भी हो चुकी हैं.

'बाहुबली' की आ सकती है याद

फिल्म का ट्रेलर देखकर आपको 'बाहुबली' मूवी की याद जरूर आएगी, क्योंकि दोनों फिल्मों के सीन्स काफी मिलते-जुलते हैं. जैसे- कंगना का बेटे को लेकर सिंहासन पर बैठना या तलवारबाजी करते हुए हाथी पर चढ़ जाना. 

ये किरदार भी हैं अहम

'मणिकर्णिका' में कंगना रनौत के अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्ता और अतुल कुलकर्णी भी अहम किरदार निभा रहे हैं. हाल ही में इन चारों किरदारों के लुक भी सामने आएं. बता दें की टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही है.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित एक ऐतिहासिक फिल्म है. यह 25 जनवरी 2019 को 50 से अधिक देशों में रिलीज होगी.

First Published: Dec 18, 2018 02:14:01 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो