logo-image

फिल्म 'मणिकर्णिका' के सेट से सामने आई तस्वीरें, 'झांसी की रानी' के किरदार में नजर आई कंगना

अभिनेत्री कंगना रनौत की आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' के सेट से तस्वीर सामने आई हैं। जिसमें कंगना रॉयल अंदाज में नजर आ रही हैं।

Updated on: 23 Feb 2018, 06:39 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री कंगना रनौत की आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' के सेट से तस्वीर सामने आई हैं। जिसमें कंगना रॉयल अंदाज में नजर आ रही हैं। महरुन रंग की महाराष्ट्रियन साड़ी और जेवरातों में सजी कंगना पूरी रानी के किरदार में ढली दिख रही है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में कंगना रानी लक्ष्मीबाई बनीं दिख रही हैं। उनका यह मराठी अंदाज शानदार लग रहा है।

बता दें कि यह एक बायोपिक फिल्म है जिसे रानी लक्ष्मीबाई की कहानी के आधार पर बनाया जा रहा है। लेखक विजयेंद्र प्रसाद ने हाल ही में यह खुलासा किया था कि फिल्म की सबसे ज्यादा खास बात होगी इसमें दिखाए गए युद्ध के सीन।

 

#kanganaranaut #manikarnika

A post shared by My Life Kangna (@mylifekangna) on Feb 22, 2018 at 9:03am PST

 

#kanganaranaut #manikarnika

A post shared by My Life Kangna (@mylifekangna) on Feb 22, 2018 at 9:03am PST

टीवी जगत से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाले सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। अंकिता कंगना रनौत स्टारर फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' में महत्वपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

इस फिल्म में अंकिता रानी लक्ष्मीबाई की सेना की महत्वपूर्ण योद्धा झलकारीबाई की भूमिका में नजर आएंगी।

और पढ़ें: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका..' में शामिल हुए Ex 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट विवेक मिश्रा

फिल्म ‘मणिकर्णिका’ हाल ही में विवादों में आ गई थी। कुछ दिनों पहले इस फिल्म को लेकर काफी विरोध हुआ था। ब्राह्मण महासभा इसका विरोध कर रहा था। उनका कहना है कि फिल्म की कहानी में रानी लक्ष्मीबाई को किसी अंग्रेज अफसर की प्रेमिका बताया गया है।

संगठन ने मांग की है कि निर्माता फिल्म की पूरी कहानी साझा करें कि इसमें किसी भी तरह से तथ्यों के साथ छेड़छाड़ तो नहीं की गई है।

खबर के मुताबिक, 'फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर अफवाह है कि यह 3 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता, कमल जैन और जी स्टूडियोज ने आधिकारिक तौर पर अभी तक रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।'

और पढ़ें: सिंगर पापोन ने फेसबुक लाइव वीडियो में बच्ची को किया किस, SC के वकील ने दर्ज की शिकायत