logo-image

कंगना रनौत की #Manikarnika ने पांच दिन में कमाएं कितने करोड़, जानें यहां

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika: The Queen of Jhansi) दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो रही है. यह मूवी पांच दिन में 50 करोड़ के आंकड़ें के करीब पहुंच गई हैं.

Updated on: 30 Jan 2019, 12:58 PM

मुंबई:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika: The Queen of Jhansi) दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो रही है. यह मूवी पांच दिन में 50 करोड़ के आंकड़ें के करीब पहुंच गई हैं. 'मणिकर्णिका' 25 जनवरी 2019 को भारत में 3000 स्क्रीन और विदेशों में 700 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर बॉक्स ऑफिस कमाई की जानकारी दी है. उन्होंने ट्वीट किया, 'मणिकर्णिका 50 करोड़ के करीब पहुंच गई है. फिल्म ने शुक्रवार को 8.75 करोड़, शनिवार को 18.10 करोड़, रविवार को 15.70 करोड़, सोमवार को 5.10 करोड़ और मंगलवार को 4.75 करोड़ की कमाई की.

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह की '83' में क्रिकेटर श्रीकांत का किरदार निभाएगा ये तमिल एक्टर

कंगना रनौत की फिल्म ने कुल 47.65 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. उम्मीद है कि बहुत जल्द वह 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी. इस लिहाज से फिल्म का दूसरा हफ्ता काफी महत्वपूर्ण है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान को ED ने भेजा नोटिस, भारत में विदेशी मुद्रा की तस्करी का आरोप

बता दें कि फिल्म में कंगना ने रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका निभाई है. उनके अलावा अंकिता लोखंडे, डैनी डेन्जोंगपा, जीशू सेनगुप्ता और अतुल कुलकर्णी भी अहम भूमिका में हैं.